अमेरिका में फंसी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदिति भाटिया, देखें तस्वीरें
अमेरिका में फंसी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदिति भाटिया, देखें तस्वीरें
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के चलते दुनियाभर में आए दिन के साथ स्थिति गंभीर होती जा रही है। इसके साथ ही जिसके कारण भारत में भी लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं इसी बीच कई सितारें विदेश में फंसे होने होने की खबर लगातार आ रही है। इसके अलावा इस लिस्ट में 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस अदिति भाटिया   का भी नाम शामिल है। अदिति भाटिया अमेरिका में फंसी है। 

इसके साथ ही वहां से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अभी कुछ तस्वीरें साझा की है। टीवी का जाना माना शो 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस अदिति भाटिया  इस समय भारत से दूर अमेरिका में फंसी है। अमेरिका से अदिति भाटिया   ने अपनी बेहद खूबसूरत कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।इसके साथ ही  सामने आई इन तस्वीरों में अदिति भाटिया   सुनहरी धूम खाती नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अदिति भाटिया  की ये सेल्फी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके साथ ही अमेरिका में फंसी ‘’ये है मोहब्बतें’ फेम सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें या फिर वीडियो शेयर करते हुए अपने चाहने वालों के करीब रहने की कोशिश कर रही है। वहीं 'खतरा खतरा खतरा' में भी आई थी नजर अदिति भाटिया   'ये है मोहब्बतें' के बाद टीवी पर 'खतरा खतरा खतरा' शो में बतौर सेलिब्रिटी मेहमान भी दिखाई दी थी।

रश्मि देसाई ने शेयर की भाई की शादी की पुरानी तस्वीर

Ex बॉयफ्रेंड पारस को आकांक्षा ने दिया करारा जवाब

इन बिग बॉस सेलेब्स में दिखा शानदार बॉन्ड, फिर हुई दुश्मनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -