'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम गौरव वाधवा नहीं करना चाहते शूट
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम गौरव वाधवा नहीं करना चाहते शूट
Share:

कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ ही अब तक इस वायरस की चपेट में 3 लाख 20 हजार से भी ज्यादा लोग आ चुके हैं। लगातार यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। वहीं इस दौरान आम आदमी से लेकर टीवी की कई सेलेब्स ऐसे भी है जो इस वायरस से खुद का बचाव करने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही अनलॉक 1 के तेहत सरकार नई गाइडलाइन्स के शोज और फिल्मों की शूटिंग करने की परमिशन भी दी है। परन्तु फिर भी कई स्टार्स शूटिंग पर वापस नहीं जाना चाहते हैं। इसी बीच खबरें आ रही है कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए टीवी स्टार गौरव वाधवा ने 'मैडम सर' सीरियल जोड़ दिया है।

वहीं एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के अनुसार , गौरव वाधवा ने सब टीवी के लोकप्रिय शो 'मैडम सर' से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौरव चोपड़ा कोरोना वायरस महामारी के बीच शूट नहीं करना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैलसा लिया है।वहीं  वह शो में सनी चड्ढा नाम के एक रिपोर्टर की भूमिका निभाते हैं। इस शो में गौरव वाधवा के अलावा गुलकी जोशी (हसीना मलिक) और युक्ती कपूर (करिश्मा शर्मा) भी शामिल हैं। 

इसके साथ ही गौरव वाधवा को टीवी रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' के लिए भी संपर्क किया गया था। उन्हें बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के लिए स्वयंबर शो का भी ऑफर आया था। फ़िलहाल , उन्होंने मुझसे शादी करोगे का ऑफर ठुकरा दिया था क्योंकि वह मैडम सर की शूटिंग में व्यस्त थे। वहीं उनके पास स्वयंबर शो के प्रॉपर डेट्स भी नहीं थीं। वहीं हाल ही में गौरव की सबसे अच्छी दोस्त और पूर्व सह-कलाकार मोहिना कुमारी सिंह को भी कोरोना हुआ था। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से वीडियो कॉल भी की थी।

सुशांत के निधन पर टीवी एक्टर नकुल ने कही यह बात

अभिनव कोहली ने बेटे का वीडियो शेयर कर कही यह बात

कसौटी जिंदगी के 2' के टीम मेंबर्स को मिले शूटिंग करने के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -