सुशांत के निधन पर टीवी एक्टर नकुल ने कही यह बात
सुशांत के निधन पर टीवी एक्टर नकुल ने कही यह बात
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु अभी भी कुछ ऐसा है जिसे पूरा देश ठीक करने की कोशिश कर रहा है। इसके साथ ही युवा अभिनेता का निधन कई लोगों के लिए एक व्यक्तिगत निधन की तरह रहा है, यहां तक ​​कि उनके प्रशंसकों को भी पता था जो उन्हें ऑनस्क्रीन निभाए गए पात्रों के लिए मानते वहीं 14 जून 2020 (रविवार) को 34 वर्षीय अभिनेता की बांद्रा (मुंबई) स्थित आवास पर कथित रूप से आत्महत्या की चौंकाने वाली खबर थी। वहीं जब से यह खबर सामने आई है, उनके परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों और प्रशंसकों सहित हर कोई उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है। इसके साथ ही  सोशल मीडिया स्वर्गीय अभिनेता द्वारा उठाए गए कठोर कदम के पीछे संदेशों, संवेदना और सिद्धांतों के साथ बमबारी है।

वहीं  हर किसी के लिए यह मुश्किल होता जा रहा है कि युवा अभिनेता के लिए हमें इतनी जल्दी और इस तरह से अलविदा कहने के लिए क्या हुआ होगा। सुशांत को व्यक्तिगत रूप से जानने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द और दुख व्यक्त किया है, और कई लोगों ने समाज के मानदंडों पर भी सवाल उठाया है। वहीं इनमें नकुल मेहता भी शामिल हैं, जिनका सुशांत के साथ निजी संपर्क था। वहीं इश्कबाज़ के अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लोगों के जीवन के रास्ते पर कड़ी मेहनत और मनोरंजन उद्योग में बढ़ती प्रतिस्पर्धा पर ध्यान देने के लिए लिया। इसके साथ ही नकुल ने कई सवालों का जवाब दिया, जिसमें से कई ने जोर दिया कि हममें से कितने लोगों ने रिश्तों का असली सार खो दिया है और कैसे बढ़ती प्रतिस्पर्धा हमें अपने सपनों से वंचित कर रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभिनेता ने लोगों के जीवन की नाजुकता और रिश्तों की गहराई को भी सही ढंग से दर्शाया। उन्होंने यह भी बताया कि व्यापार के द्वारपालों से मान्यता और अनुमोदन की आवश्यकता कैसे बढ़ रही है। अभिनेता ने कहा कि हममें से कई लोग सहानुभूति के बारे में बोलते हैं, परन्तु  अक्सर उन लोगों के प्रति इसे महसूस करना मुश्किल होता है जो धार्मिकता की अपनी धारणा के साथ जुड़ते नहीं हैं। वहीं उन्होंने कहा कि हर कोई सुशांत को याद करेगा, और उनके निधन के साथ, हमने उनकी वर्षों की महिमा से पहले एक प्रतिभा खो दी है। वहीं एक समापन नोट पर, नकुल ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि लोगों को खुशी मिलेगी और विरासत से प्यार सुशांत ने पीछे छोड़ दिया है, और हम जो हैं, उसके बेहतर संस्करण बनने के लिए खुद को आगे बढ़ाते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

'ट्रिपल एक्स 2' विवाद पर एकता कपूर ने मांगी माफ़ी, कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था 'अकेला हूं', तब अंकिता ने कही थी यह बात

सुशांत सिंह की मौत से अंकिता लोखंडे पर पड़ा बुरा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -