अभिनव कोहली ने बेटे का वीडियो शेयर कर कही यह बात
अभिनव कोहली ने बेटे का वीडियो शेयर कर कही यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली चर्चा में हैं। वहीं अभिनव ने अपनी शादी और श्वेता के बच्चों को लेकर कुछ बातें सोशल मीडिया में शेयर कीं, जिसके बाद से लगातार वो ख़बरों में बने हुए हैं। वहीं अभिनव ने अब अपने बेटे का एक वीडियो पोस्ट करके लिखा कि उसकी ख़ुशी के लिए वो जेल भी चले जाएंगे। वहीं वीडियो में बेटे रेयांश को एक नकली बंदूक से खेलते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ अभिनव ने लिखा- मेरी दुनिया का एक हिस्सा। मेरे प्यारू, तुम्हें तरक्की और ख़ुशियां देने के लिए मैं बार-बार गिरफ़्तार होने के लिए तैयार हूं। वहीं कुछ दिनों से श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच सोशल मीडिया के ज़रिए जंग चल रही है। 

इसके साथ ही पहले उन्होंने दावा किया कि वो श्वेता के साथ रह रहे हैं और श्वेता ने घरेलू हिंसा का कोई केस दायर नहीं किया है। इसके बाद उन्होंने बताया कि श्वेता की बेटी पलक ने वो पोस्ट हटा दी है, जिसमें उनके बारे में भला-बुरा कहा गया था।इसके साथ ही दोनों की शादी में दरारें पिछले साल दिखनी शुरू हो गयी थीं। इसके अलावा इससे पहले अभिनव ने श्वेता तिवारी से चैट का स्क्रीन शॉट शेयर करके लिखा था कि तुमने अभी तक डिवोर्स क्यों नहीं फाइल किया? वहीं चैट में श्वेता ने उन्हें चेतावनी दी कि उनकी बेटी के बारे में अनाप-शनाप लिखना बंद कर दें। वहीं यह उत्पीड़न है। तुम्हें पता है, तुमने क्या किया था। वहीं श्वेता ने अभिनव कोहली से 13 जुलाई 2013 को शादी की थी। 

वहीं शादी से पहले दोनों ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके साथ ही 27 नवंबर 2016 को दोनों के बेटे रेयांश का जन्म हुआ। वहीं शादी में खटपट की ख़बरें 2017 में आने लगी थीं। वहीं पिछले साल श्वेता ने अभिनव के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज़ करवायी थी।इसके  बाद में एक पोस्ट के ज़रिए पलक ने साफ़ किया था कि कोहली ने शारीरिक चोट नहीं पहुंचाई, बल्कि गाली-गलौज किया था। वहीं ख़बरें आयी थीं कि 2019 में ही दोनों सेपरेट हो गये। इसके साथ ही कुछ दिन पहले एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अभिनव ने दावा किया था कि वो अलग नहीं हुए हैं। अभी भी श्वेता के साथ रहते हैं। फ़िलहाल श्वेता ने इस दावे के खंडन एक इंटरव्यू किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

'ट्रिपल एक्स 2' विवाद पर एकता कपूर ने मांगी माफ़ी, कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था 'अकेला हूं', तब अंकिता ने कही थी यह बात

सुशांत सिंह की मौत से अंकिता लोखंडे पर पड़ा बुरा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -