कसौटी जिंदगी के 2' के टीम मेंबर्स को मिले शूटिंग करने के निर्देश
कसौटी जिंदगी के 2' के टीम मेंबर्स को मिले शूटिंग करने के निर्देश
Share:

टीवी एक्टर पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर हैं। इसके साथ ही सूत्रों की मानें तो एकता कपूर ने अपने शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग शुरू करने का निर्देश अपनी टीम को दे दिए हैं। वहीं जिसके बाद अगले महीने की शुरुआत में फैंस शो के नए एपिसोड्स स्क्रीन पर देख पाएंगे।शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, 'जब से महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग की अनुमति दी हैं, प्रोड्यूसर्स अपनी-अपनी टीम से सलाह-मशविरा करते हुए पूछ रहे हैं कि इसे आगे कैसे बढ़ाया जाए। 

इसके साथ ही आख़िरकार टीम ने 20 जून से शूट शुरू करने का फैसला लिया है।'आगे उन्होंने कहा, 'पार्थ कुछ दिन पहले हैदराबाद अपने दोस्त से मिलने गए थे। टीम ने उन्हें मुंबई आने के लिए इन्फॉर्म कर दिया है। इसके साथ ही मुंबई पहुंचकर पार्थ को कुछ दिनों के लिए क्वारैंटाइन रहना होगा, उसके बाद ही वे शूट शुरू कर पाएंगे। इस बात को ध्यान में रखकर शूटिंग शेड्यूल बनाया गया है। सबसे पहले टीम एक कमबैक प्रोमो शूट करेगी, जिसमे एरिका और पार्थ नजर आएंगे। आपकी जानकारी के लिए 'बता दें कि इससे पहले तक कोरोना वायरस की महामारी के बीच एरिका इस माहौल के बीच शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार नहीं थी। 

परन्तु  टीम ने उन्हें आश्वस्त किया है कि सेट पर हर तरह की सावधानी बरती जाएगी। लॉकडाउन के चलते जहां कुछ प्रोड्यूसर्स ने अपने एक्टर्स से उनकी सैलरी कम करने के लिए कहा है, वहीं एकता ने ऐसा नहीं किया है। वहीं एकता ने अपने टीम मेंबर्स को भरोसा दिया है कि उनके पैसे बिल्कुल नहीं कटेंगे और वक्त पर सैलरी मिलती रहेगी। वहीं एकता कपूर के अलावा प्रोड्यूसर राजन शाही ने भी अपनी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीम को शूटिंग शुरू करने का निर्देश दे दिए हैं। कुछ ही दिनों में वे भी शूट करना शुरू कर देंगे।

'ट्रिपल एक्स 2' विवाद पर एकता कपूर ने मांगी माफ़ी, कही यह बात

सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था 'अकेला हूं', तब अंकिता ने कही थी यह बात

सुशांत सिंह की मौत से अंकिता लोखंडे पर पड़ा बुरा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -