Yeh Rishta Kya Kehlata : आखिर क्यों लगा कार्तिक को झटका
Yeh Rishta Kya Kehlata : आखिर क्यों लगा कार्तिक को झटका
Share:

हाल ही मे Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सामने आए एपिसोड में मिताली नायरा की बालियां लेकर कार्तिक के पास आती है और दावा करती है कि नायरा और मिहिर एक ही कमरे में थे और रिलेशनशिप में हैं. कार्तिक मिताली पर भड़क जाता है और उसे बताता है कि उसे नायरा पर पूरा भरोसा था. कार्तिक मिताली से कहता है कि उसे किसी और का रिश्ता खराब करने के बजाय अपने रिश्तों को संभालना चाहिए. मिताली की बात सुनकर कार्तिक परेशान हो जाता है, लेकिन वह नायरा पर भरोसा बनाए रखना चाहता है. नायरा घर आती है और कार्तिक से पूछती है कि वह कहां गया था. क्योंकि एक साथ ही कार से दोनों लगभग उतर रहे थे.

'करण ओबेरॉय' रेप केस में आया नया मोड़, आरोप लगाने वाली महिला हो सकती है गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूजा शुरू होने के बाद मिताली कार्तिक को फोन करती है. कार्तिक हमेशा के लिए इस बात को खत्म करने के लिए मिताली का फोन उठाता है. मिताली कार्तिक से कहती है कि अब वह फोन नहीं करेगी. मिताली कार्तिक से कहती है कि सबकुछ साफ करने के लिए एक सीसीटीवी फुटेज भेज रही है. कार्तिक सीसीटीवी फुटेज नहीं देखना चाहता था लेकिन वह मिताली के आरोपों को साफ करना चाहता है. कार्तिक फुटेज देखता है और उन्हे एक साथ देखकर उसका दिल मिहिर-नायरा को कमरे में टूट जाता है. 

सांप के साथ पोज दे रही थी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, हो गई शिकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इधर, मिताली मिहिर पर नायरा के साथ रिलेशनशिप में होने का आरोप लगाती है. नायरा के साथ अपने प्रफेशनल रिश्ते को लेकर मिताली की सोच जानकर मिहिर को बुरा लगता है. इस बीच कार्तिक नायरा के बारे में सोचकर पूजा छोड़कर से उठ जाता है. हालांकि कार्तिक नायरा पर पर अपना विश्वास बनाए रखने के लिए काफी प्रयास किए थे. कार्तिक के कानों में मिताली के शब्द लगातार गूंज रहे थे, लेकिन वह खामोश था. कार्तिक सोचता है कि उसे नायरा से इस बारे में बात करके अपने डाउट्स खत्म करना चाहिए या नहीं. 

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रियल लाइफ में कोमोलिका को भी मात दे देती है अनुराग बासु की बहन निवेदिता

सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -