Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : आखिर किस बात का कार्तिक को लगा बुरा
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : आखिर किस बात का कार्तिक को लगा बुरा
Share:

इस एपिसोड में Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के मिहिर कार्तिक को बताता है कि भले ही वह कॉम्पिटिटर्स हैं, लेकिन एक फेयर डील वह चाहते हैं. कार्तिक को बुरा लगता है, लेकिन अपनी जान जोखिम में डालने के लिए नायरा को डांटते हैं. नायरा कार्तिक से कहती है कि वह मिहिर को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद देना चाहती है. नायरा मिहिर के पास आती है और उसकी मदद के लिए थैंक्स कहती है. मिहिर कहता है कि उसे क्योंकि उसकी समस्या अब नए ग्राहकों पर ध्यान देने की जरूरत है. 

'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती

उनकी तारीफ बाद में मनीष नायरा और कार्तिक के प्रयासों के लिए करता है, हालांकि समर्थ अखिल से कहता है कि उसे अभी भी मिहिर पर शक है. समर्थ कहता है कि मिहिर उनकी मदद आगे आया था, जबकि वह ऐसा नहीं करने वाला है. मनीष कहता है कि उन्हें मिहिर को डिनर पर बुलाना चाहिए क्योंकि उसने उनकी मदद की थी.

'सुगंधा मिश्रा' ने कपिल शर्मा शो में दिया था ये बयान

गोयनका विला तभी कीर्ति पहुंचती है और बताती है कि कृष एक दिन के लिए उनके साथ रहेगा क्योंकि उसे एक मीटिंग में शामिल होना है. कीर्ति के काम करने को लेकर सुहाशिनी खुश नहीं है. इधर सुहासिनी नायरा और कार्तिक को कृष के साथ खेलते हुए देखती है. दोनों को कृष के साथ देखकर नायरा और कार्तिक पर योजना बनाने का दबाव एक बच्चे की बनाती है. 

Naagin फेम 'अनीता हस्सानंदाई' ने दिया ये खुबसूरत बयान

स्मृति ईरानी : युवा मॉडल से मंत्री तक का सफर

इन कॉमेडियन के जोक्स पर दर्शक नही रोक पाते हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -