'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती
'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती
Share:

इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग बॉलीवुड एक्टर सलमान खान कर रहे हैं. अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में इसके साथ-साथ वे बिजी हैं. इसी बीच सलमान और कैटरीना 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची, जो कि इस हफ्ते टेलीकास्ट होगा. सोशल मीडिया पर शेयर सलमान ने खुद प्रमोशन के दौरान की अपनी और कैटरीना की तस्वीर  की है. जिसको लेकर यूजरो की प्रतिक्रिया भी आ रही है.

एक बार फिर रोहित सुचाँती संग एन्जॉय करते नजर आईं सृष्टि रोड़े

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत के रोल में फिल्म में सलमान नजर आएंगे, तो वहीं कैटरीना कुमुद के किरदार में दिखेंगी. शेयर की हुई तस्वीर में कैटरीना सब्यसाची की डिजाइनर पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, सलमान भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं. इसके अलावा कैटरीना की डांस करते की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ये भी उम्मीद की जा रही थी सुनील ग्रोवर भारत प्रमोशन के लिए वो कपिल शर्मा के शो में पहुंचेंगे लेकिन वो दिखाई नहीं तस्वीरों में दे रहे हैं.

Airtel Digital TV ने लॉन्च किए 6 रिचार्ज प्लान्स, ये होगी वैधता

इसके अलावा आगे की जानकारी शो टेलिकास्ट होने के बाद ही सामने आएंगी. वहीं, सलमान और कैटरीना की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वो कपिल के शो में धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म की बात करें तो अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'भारत' में 6 दशकों तक फैले एक व्यक्ति के सफर को दिखाया गया है. फिल्म में भी सलमान 6 अलग-अलग अंदाज में दिखाई देंगे. उन्होंने 'भारत' को सफलता दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ,, तब्बू , दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी अपनी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. सिनेमाघरों में रिलीज ये फिल्म 5 जून को होने वाली है. देखते है कि ये दर्शको को कितना पंसद आती है.

फरहान संग शिबानी ने करवाया शादी का प्री-वेडिंग शूट, सामने आईं तस्वीरें!

अदा खान और मौनी के बाद नागिन 3 में हुई एक और एंट्री

अब 'कसौटी...' में इस वजह से प्रेरणा करेगी मिस्टर बजाज से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -