जश्न में डूबी 'ये रिश्ता क्या..' की स्टारकास्ट
जश्न में डूबी 'ये रिश्ता क्या..' की स्टारकास्ट
Share:

वर्ष 2009 से अब तक दर्शकों को इंटरटेन करने वाले टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. बता दें कि आपके पसंदीदा शो ने हाल ही में 2700 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. जी हां अपने नए-नए ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले इस शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं. यही नहीं बल्कि इस शो के कलाकारों की भी काफी चर्चा होती हैं.

शो में नजर आ रही सुपरहिट नायरा और कार्तिक की जोड़ी तो घर-घर में मशहूर है, इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. बता दें कि शो में कार्तिक भूमिका में टीवी के जाने माने अभिनेता मोहसिन खान हैं वही नायरा की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी हैं. खास बात यह है कि 2700 एपिसोड पूरे करने की खुशी में सीरियल की पूरी स्टार कास्ट ने जमकर पार्टी की.

'लंदन' की सड़कों पर बोल्ड हुई ये पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि इस शो का हिस्सा पहले टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान भी थीं जिन्होंने 'अक्षरा' नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था, यही नहीं बल्कि इसी शो के माध्यम से हिना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थीं और अपने पहले ही शो के जरिये हिना खान, को काफी सफलता हासिल हुई और वह आज के समय की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं.

हिना खान के शो छोड़ने के बाद शो में कार्तिक और नायरा की कहानी पर फोकस किया गया और शो ने दर्शकों के बीच अपनी एक अमिट छाप छोड़ी. आज भी यह शो दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल हैं.

चटपटी खबरें..

लीक हुआ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो

भोजपुरी क़्वीन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -