निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग
निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

भोजपुरी जगत की सुपरहिट जोड़ी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अक्सर अपने गानों के जरिये सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं. अब इन दिनों एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 55,600,761 बार देखा जा चुका है.

यह वीडियो दिनेशलाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का हैं जो इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी इस सुपरहिट जोड़ी ने अपने कई शानदार गानों से इंटरनेट पर धमाल किया है. इस फिल्म को राहुल खान और प्रवेशलाल यादव ने मिलकर प्रोड्यूस किया था और इस फिल्म के निर्देशक भोजपुरी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर सतीश जैन थे.

अश्लीलता पर खुलकर बोलें खेसारीलाल यादव

इस फिल्म में सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के अलावा भी संजय पांडे, किरण यादव और गोपाल राय जैसे मशहूर अभिनेता दिखाई दिए थे. गौरतलब है कि हाल ही में दिनेशलाल यादव की फिल्म 'बॉर्डर' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया. लोगों ने इस फिल्म की कहानी को काफी सराहा और इस फिल्म के रिलीज के दौरान कई जगहों पर हाउसफुल रहे. बता दें कि जल्द ही निरहुआ फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' में नजर आने वाले हैं. खबरों की माने तो अब इन दिनों फिल्म की शूटिंग नेपाल में चल रही हैं.

ये भी पढ़े

पवन सिंह ने 'पाकिस्तान' को लगाई ललकार

बिहार की योजनाओं का 'वायरस' में होगा बखान

फोटोशूट में दिखा तमिल एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -