लीक हुआ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो
लीक हुआ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत की कई फिल्मों में नजर आ चुकी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस राजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा है कि काजल जल्द ही सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्म 'दुल्हन गंगा पार के' में नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है.

गौरतलब है कि इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में काफी मशहूर है, इन्होने फिल्म 'पटना से पाकिस्तान', 'तेरे जैसा यार कहां', 'आशिक आवारा', 'दबंग आशिक', 'सरकार राज', 'रिहाई' जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं. यही नहीं बल्कि इस सुपरहिट जोड़ी को दर्शक भी खूब पसंद करते हैं, यही वजह है कि जब खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस राजल राघवानी की फिल्म आती है तो इनकी फिल्म का भोजपुरी सिनेमा में जमकर बोलबाला रहता है.

निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग

अब हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो समाने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है जिसमें अभिनेत्री काजल और खेसारीलाल अपनी फिल्म के एक गाने को शूट कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है.

पवन सिंह ने 'पाकिस्तान' को लगाई ललकार

आखरी बार काजल फिल्म 'भौजी पटनिया' में नजर आई थीं जो महिला सशक्तिकरण पर आधारित थी. इस फिल्म में काजल के अभिनय को काफी सराहा गया. इस फिल्म की कहानी महिलाओं पर हो रहे अत्याचार एवं भ्रष्ट नेता के खिलाफ संघर्ष पर आधारित थी.

ये भी पढ़े

भोजपुरी क़्वीन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग

बिहार की योजनाओं का 'वायरस' में होगा बखान

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -