'लंदन' की सड़कों पर बोल्ड हुई ये पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस
'लंदन' की सड़कों पर बोल्ड हुई ये पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर खबरें आ रही है कि वह जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक में नजर आ सकती हैं. बताया जा रहा है कि हिना इस शो में विलेन यानी 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आने वाली है हालांकि अभी तक उनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

 

 

. . . #LondonDiaries

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अब हाल ही में खबर आई है कि हिना खान इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ एक चैर‍िटी ईवेंट में शाम‍िल होने के ल‍िए लंदन पहुंची हैं. हिना खान ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही है. इससे पहले हिना खान ने जो तस्वीरें शेयर की थी उन तस्वीरों में वह ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दी थी जिसमें भी वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

कहर ढा रहा हैं हिना खान का ट्रेडिशनल लुक

अब हिना खान की हालिया तस्वीरें में उनका अंदाज़ एक दाम अलग लग रहा है जिसमें वह बेहद ही स्टाइलिश और हॉट लग रही हैं. ह‍िना ने जो तस्‍वीर शेयर की उसमें वह गोल्‍डन कलर की शर्ट और ग्रे कलर की शाइन‍िंग स्‍कर्ट में पोज दे रही हैं. ख़ास बात यह है कि हिना खान की इन तस्वीरों को अब तक कुछ ही घंटे में लाखों यूजर्स लाइक कर चुके हैं.

Video : हिना खान ने प्रियांक के साथ की जबरदस्ती

गौरतलब है कि हाल ही में हिना खान का पंजाबी गाना रिलीज हुआ है जो लोगों को खूब पसंद आया. इस गाने में हिना खान बेहद ही अलग अंदाज़ में नजर आई थी. जानकारी के लिए बता दें क‍ि 'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है' शो को अलव‍िदा कहने के बाद ह‍िना खान ब‍िग बॉस सीजन 11 में शाम‍िल हुई थीं और फर्स्‍ट रनर अप रही थीं.

चटपटी खबरें..

Naagin 3 : जामिनी को मारने के बाद 'बेला' की ज़िंदगी में बड़ा बदलाव

'खतरों के खिलाड़ी 9' से बाहर हुई ये पॉपुलर एक्ट्रेस

पूर्व मंत्री दयानिधि मारन पर चलेगा केस

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -