प्रतिज्ञा के नाम से आज भी खूब पॉपुलर हैं पूजा गौर, अब नहीं करती शोज
प्रतिज्ञा के नाम से आज भी खूब पॉपुलर हैं पूजा गौर, अब नहीं करती शोज
Share:

आज छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा पूजा गौर का जन्मदिन है. वह आज घर-घर में अपनी एक अलग और खास पहचान बना ली है और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. पूजा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' से की थी और इस शो के बाद ही वह चर्चाओं में आ गईं थीं. इस शो में वह प्रतिज्ञा नाम की एक मजबूत लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आई थी और इस शो के बाद पूजा को कई शोज को होस्ट करते हुए भी देखा गया और आपको बता दें कि पूजा का जन्म 1 जून 1991 अहमदाबाद में हुआ.

आप सभी को यह भी बता दे कि पूजा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'कितनी मुहब्बत है' के जरिये की थी. इस शो के बाद पूजा ने टीवी के कई शोज में काम किया. वहीं उन्होंने सपना बाबुल का... बिदाई, ये रिश्ता क्या कहलाता है, मायके से बंधी...डोर, एक थी नायिका, जैसे कई सीरियल में काम किया है. इसी के साथ पूजा टीवी के रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का भी हिस्सा रह चुकी है.

प्रतिज्ञा शो की बात करें तो इस शो में पूजा के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता अरहान बहल मुख्य भूमिका में थे जिन्हे खूब पसंद किया गया था. पूजा गौर को आप सभी ने बॉलीवुड के सुशांत राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' में भी देखा होगा. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से अपनी फोटोज शेयर करना नहीं भूलती.

'डांस इंडिया डांस 7' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'बॉस लेडी' बनकर नजर आईं करीना कपूर

ब्रेकअप की खबरों के बीच बेनफ्शा सूनावाला संग समय बिताते नजर आए प्रियांक

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -