रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर का ग्लैमरस अवतार आया नजर
रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में करीना कपूर का ग्लैमरस अवतार आया नजर
Share:


अपना टीवी डेब्यू करने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान डांस रिऐलिटी शो Dance India Dance 7 से जा रही हैं. शो से बतौर जज जुड़ने जा रही हैं करीना का 28 मई को सेट पर पहला दिन था. सेट पर करीना रेड शिमरी ड्रेस में नजर आई थीं और उनका यह लूक फैंस को काफी पसंद आया है. हाल ही में मेकर्स ने शो का एक प्रोमो विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जिसमें वह परफॉर्म करती दिखाई दे रही है. 

अपने पति संग स्वविमिंग पूल में आनंद ले रहीं हैं अनीता हसनंदानी

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कोरियोग्राफर भावना खानदूजा ने शो के सेट पर किया है. इस तस्वीर में भावना के अलावा स्नेहा कपूर और बाकी लोग करीना के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीं करीना की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, जिसमें वह ब्राइट येलो वन-शोल्डर गाउन में दिख रही हैं. करीना गॉरजस इस थाई-हाई स्लिट ड्रेस में लग रही हैं. उनके फैंस को उनका का यह लुक पंसद आ रहा है.

डिलीवरी के तुरंत बाद इस एक्ट्रेस को दिया ड्रग इंजेक्शन और की गई बदसलूकी!

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि करीना का एक विडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें वह शो के क्रू मेंबर्स से बात करती नजर आ रही हैं. वहीं मेकर्स ने रविवार को 'डांस इंडिया डांस’ जो प्रोमो रिलीज किया था, उसमें करीना बॉस्को और रफ्तार के साथ परफॉर्म करती दिख रही हैं. शो को जून में ऑन-एयर किए जाने की खबर है. करीना के अलावा इस शो में कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार भी जज के रूप में नजर आने वाले हैं. वहीं ऐक्टर धीरज धूपर जो कुंडली भाग्य फेम है इस शो को होस्ट करते नजर आने वाले है.

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

The Kapil Sharma Show : आखिर क्यों शरमा गए कपिल शर्मा

Kasautii Zindagii Kay 2 में कौन सा एक्टर मिस्टर बजाज का रोल निभा सकता है बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -