जश्न में डूबी 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट
जश्न में डूबी 'ये है मोहब्बतें' की स्टारकास्ट
Share:

अपने शुरुआती दिनों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ टीवी का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के फैंस के लिए खुशखबरी है. हाल ही में टीवी जगत के इस मशहूर सीरियल ने अपने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. जी हां आपका पसंदीदा शो पूरे 1500 एपिसोड पूरे करने में कामयाब हो गया है और इस कामयाबी के जश्न में शो की पूरी स्टारकास्ट डूबी हुई है.

शो में मुख्य किरदार में नजर आने वाली मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने एक तस्वीर शेयर कर अपनी ख़ुशी जाहिर की हैं. इस शो में दिव्यांका इशिता के किरदार में नजर आती हैं.

तलाक के बाद जूही ने खोले अपने पति के कई बड़े राज

शो में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता करण पटेल नजर आ रहे हैं. बता दें कि शो में 'आलिया' का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने भी एक खूबसूरत तस्वीर के साथ सारी टीम को बधाई दी और और उन्होंने लिखा कि "1500 एपिसोड पूरा करने के लिए ये है मोहब्बतें परिवार को बधाई''.

Video: फैंस के लिए हिना खान ने गाया भसूड़ी गाना

गौरतलब है कि जब से यह शो शुरू हुआ है तभी से दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है, हालांकि पिछले दिनों शो में किये गए बदलाव के कारण यह शो टीआरपी लिस्ट से बाहर हो गया था और कुछ लोगों ने एकता कपूर से इस सीरियल को बंद करने की भी डिमांड की थीं, हालांकि बाद में शो की कहानी में बदलाव किये गए और एक बार फिर यह शो टीवी की दुनिया में छा गया है. शो में नजर आ रहे करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं.

चटपटी खबरें...

एकता कपूर को याद आईं 'असली' नागिन

Video: फैंस के लिए हिना खान ने गाया भसूड़ी गाना

इस एक्ट्रेस के पति ने उसके साथ की जबरदस्ती, वीडियो हुआ वायरल

 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -