Video: फैंस के लिए हिना खान ने गाया भसूड़ी गाना
Video: फैंस के लिए हिना खान ने गाया भसूड़ी गाना
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में नजर आईं हिना खान इन दिनों अपने गाने भसूड़ी से काफी तेजी से पॉपुलर हो रहीं हैं. इस गाने में वह धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने गाने भसूड़ी को गाते हुए शेयर किया है. स्टोरी में वह लाइव सांग भसूड़ी गाते हुए नजर आईं हैं जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह वाइट शर्ट में नजर आ रहीं हैं और बड़े ही सुर्ख अंदाज में गाना गा रहीं हैं भसूड़ी सांग.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने एयरहोस्टेस के साथ कर दी यह हरकत

आपको बता दें कि हिना इस गाने की वजह से बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गईं हैं और उन्हें लोग पहले से बहुत ज्यादा पसंद करने लगे हैं. अपने इस वीडियो को लेकर वह बहुत समय से सुर्ख़ियों का विषय भी बनी हुईं हैं. हिना को आप सभी ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा होगा. इस शो में उन्होंने अक्षरा बहु का किरदार निभाया था और इस शो की वजह से ही उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली.

हिना खान ने ज्वैलरी ब्रांड को दिया मुंहतोड़ जवाब

 

इस शो के बाद वह बिग बॉस में नजर आईं और उसके बाद भसूड़ी गाने में. अब जल्द ही वह एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों व्यस्त हैं. हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ अक्सर ही एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं और उनका अंदाज सभी से अलग होता है. हिना के इंस्टाग्राम पर 3.3m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और उनके लुक्स की तारीफें करते नहीं थकते हैं.

चटपटी खबरें..

इस भयंकर बिमारी का शिकार हुईं हिना खान

'कोमोलिका' के किरदार पर शिल्पा शिंदे ने ली हिना खान की चुटकी

Video : गलती से कोमोलिका का एंट्री सीन हो गया लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -