'ये है मोहब्बतें' के सेट पर दिव्यांका ने मनाया अपना जन्मदिन
'ये है मोहब्बतें' के सेट पर दिव्यांका ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की बहुत ही सेक्सी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरत हॉट और सेक्सी फोटो के साथ हमेशा ही अपने फैन्स का दिल जीता है. इसी के साथ वह आज सभी की चहिति एक्ट्रेस में शामिल हो चुकीं हैं. वह टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं और उन्होंने बीते दिनों ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. जी हाँ, और वहीं सेलिब्रेशन की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी फैन्स के साथ शेयर की.

इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है Celebrating my 5th birthday with #YehHaiMohabbatein! Thanks for 5 years of love team #YHM.(PS: there were more actors on the other side. Sorry I don't have those pictures. Thankful to them too for being there for me!) इसमें वह अपने सभी को-स्टार्स के साथ नजर आ रहीं हैं. लगातार इन दिनों वह बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और अब उन्होंने अपने शो के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया है. आपको बता दें कि बीते दिनों ही शो ने अपने पांच साल पूरे किए है और इस मौके पर दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सेट पर शो की टीम के साथ अपना पांचवा बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है.

इस तस्वीर में वह व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही है. वहीं सेट केक काटते हुए दिव्यांका त्रिपाठी काफी खुश दिखाई दे रही है. आप सभी को बता दें कि दिव्यांका का शो ''ये है मोहब्बतें'' जल्द ऑफएयर होने जा रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी अपनी हर तस्वीर के लिए चर्चाओं में आ जाती हैं.

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

स्टार स्क्रीन अवार्ड नाइट में सबसे गॉर्जियस नजर आईं मौनी रॉय

लव मैरिज के बाद भी सचिन से प्यार नहीं करती थीं उनकी पत्नी, ले चुके हैं तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -