स्टार स्क्रीन अवार्ड नाइट में सबसे गॉर्जियस नजर आईं मौनी रॉय
स्टार स्क्रीन अवार्ड नाइट में सबसे गॉर्जियस नजर आईं मौनी रॉय
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में वह बहुत गॉर्जियस लुक्स में नजर आ रहीं हैं. मौनी रॉय ने यह तस्वीर लाल रंग की ड्रेस में शेयर की है जो वाकई में बहुत गजब दिखाई दे रही है. इस ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Me with my bevy of beauties #ShivamCarly इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और उसे शेयर कर मौनी ने लिखा है Thank you #StarScreenAwards2018 @starplus @star.aniljha @rishabhkphotography@robertabinader

दरअसल यह तस्वीर कल रात की है जब मौनी स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में गईं थीं. इसके पहले जो तस्वीर मौनी ने शेयर की है इस फोटो में इन्होने रेड खूबसूरत टू पीस गाउन पहना है जिसमे यह बेहद खूबसूरत लग रही है. इसी के साथ उन्होंने गोल्डन पोटली बैग और जेवेलरी के साथ सिंपल मेकअप और आंखों पर रेड ग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया है.

आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय की एक फोटो के लिए फैंस घंटो इंतजार करते रहते है यह अपनी स्माइल और फैशन से बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती है. वहीँ अब मौनी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं हैं और बॉलीवुड में शानदार डेब्यू के बाद मौनी रॉय की पॉप्युलारिटी फिल्मो के लिए काफी बढ़ गयी है. फिलहाल वह अपने फॉलोवर्स के लिए लगातार तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में हैं.

लव मैरिज के बाद भी सचिन से प्यार नहीं करती थीं उनकी पत्नी, ले चुके हैं तलाक

'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो रिलीज, देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

इस धारावाहिक की शूटिंग के लिए देवप्रयाग पंहुचे अभिनेता राजीव खंडेलवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -