लव मैरिज के बाद भी सचिन से प्यार नहीं करती थीं उनकी पत्नी, ले चुके हैं तलाक
लव मैरिज के बाद भी सचिन से प्यार नहीं करती थीं उनकी पत्नी, ले चुके हैं तलाक
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार अभिनेता सचिन श्रॉफ आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सचिन श्रॉफ ने कई टीवी शोज में काम किया है. सचिन उस समय सुर्ख़ियों में आए था जब उन्होंने अपनी पत्नी से शादी के 9 साल बाद तलाक लिया था. आप सभी को बता दें कि सचिन ने टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री जूही परमार से शादी की थी और जूही से शादी के बाद वह दोनों 9 सालों तक साथ रहे और फिर अलग हो गए. जूही और सचिन ने इसी साल तलाक लिया है और तलाक के बाद सचिन ने बताया कि उनका तलाक क्यों हुआ.

उन्होंने तलाक के बाद कहा था कि 'मैं अब ये बात समझ गया हूं कि प्यार दोनों तरफ से हो तो ही अच्छा रहता है . जहां तक दोबारा किसी रिश्ते को शुरू करने की बात है तो उसके बारे में कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी . मैं अभी अपने पुराने रिश्ते से ही बाहर नहीं आ पाया हूं .' वहीं तलाक के बाद सचिन खुश हैं और अपनी जिंदगी जी रहे हैं. बताया जाता है कि तलाक की एक वजह यह भी थी कि शादी के बाद भी जूही उनसे कभी प्यार नहीं कर पाईं.

शुरू में भी सचिन जूही से प्यार करते थे और जूही ने केवल इस वजह से शादी की थी कि उन्हें लगता था उन्हें सचिन से प्यार हो जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. फिलहाल सचिन परमावतार श्री कृष्णा शो में नजर आ रहे हैं और इसके पहले वह तुम्हारी पांखी, संतोषी माँ, नागिन, रक्त संबंध, बालिका वधु, एक थी नायिका, दिल की नजर से खूबसूरत जैसे शोज में आ चुके हैं.

'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो रिलीज, देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

पति पर आरोप लगाने के बाद चाहता खन्ना ने ख़ुशी-ख़ुशी मनाया छोटी बेटी का पहला जन्मदिन

बिग बॉस 12 के इस कंटेस्टेंट को जीताने के लिए सड़कों पर उतरे लोगे, निकाल रहे हैं रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -