बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अपने हॉट लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में बिग बॉस की एक्स लोपामुद्रा राउत ने भी अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, वह हर समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. ऐसे में लोपामुद्रा राउत ने एक बार फिर से अपने बोल्ड और सेक्सी लुक से अपने फैंस को मदहोश कर दिया हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है और यह सब उनकी तस्वीरों का कमाल है.

लोपामुद्रा राउत अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि लोपामुद्रा राउत ने फिर एक बार इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट फोटोज शेयर कर सभी के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया हैं. जी दरअसल लोपामुद्रा राउत इंस्टाग्राम पर इन दिनों अपने व्हाइट और ब्लैक कलर की ड्रेस के फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वह गातार सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं और इन सबकी वजह उनकी तस्वीरें हैं. लोपामुद्रा इन फोटों पर कई तरह के सेक्सी पोज भी दे रही हैं. वहीं उनके फैंस उनके इन फोटों पर कमेंट भी कर रहे है.

आप सभी को बता दें कि वह बिग बॉस 10 की वह सैकेंड रनर-अप भी रहीं हैं और इस शो में उन्होंने अपनी सेक्सी अदाओं के साथ सभी का दिल लूटा था. वहीं साल 2017 में खतरों के खिलाड़ी के सीजन 8 वें भी नजर आ चुकी हैं और सभी को वह बहुत पसंद है.

स्टार स्क्रीन अवार्ड नाइट में सबसे गॉर्जियस नजर आईं मौनी रॉय

लव मैरिज के बाद भी सचिन से प्यार नहीं करती थीं उनकी पत्नी, ले चुके हैं तलाक

'द कपिल शर्मा शो' का नया प्रोमो रिलीज, देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -