Yeh Hai Chahatein: यह है मोहब्बतें को किया रिप्लेस, इन कलाकारों से उंदा अभिनय की अपेक्षा
Yeh Hai Chahatein: यह है मोहब्बतें को किया रिप्लेस, इन कलाकारों से उंदा अभिनय की अपेक्षा
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो 'यह हैं मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का सफ़र पूरा हो गया है. अब इसकी जगह 'यह हैं चाहतें' ले रहा है, जिसमें अगली पीढ़ी की कहानी दिखायी जाएगी. शो में मुख्य भूमिकाओं में सरगुन कौर और अबरार काज़ी नज़र आएंगे. सरगुन प्रिशा नाम का किरदार निभा रही हैं, जबकि अबरार रॉकस्टार रूद्राक्ष खुराना की भूमिका में हैं. 'यह हैं चाहतें' में इन दोनों किरदारों की प्रेम कहानी दिखायी जाएगी.

BB13 : बिगबॉस सेलेब्स की फीस लिस्ट हुई वायरल, इस कंटेस्टेंट को मिल रहा सबसे काम अमाउंट

अगर बात करें शो की तो सरगुन का किरदार एक आज़ाद और मजबूत सिंगल मदर का है, जिसकी दुनिया उसके बेटे सारांश के इर्द-गिर्द ही घूमती है. प्रिशा गायनोकॉलॉजिस्ट है. वहीं रूद्राक्ष का किरदार एक जोशीले युवा का है, जो अपने भाई से बेहद प्यार करता है और इसके लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

BB13 : शो के एक्सटेंशन के बाद बढ़ाई गयी सलमान की फीस

इस शो में अपने रोल को लेकर बात करते हुए सरगुन कौर ने कहा- "मुझे लगता है कि किरदार को समझने के लिए इसको जीना बहुत महत्वपूर्ण होता है. जब मैंने अपने शो की शूटिंग शुरू की थी तो मैंने महसूस किया कि एक गायनोकॉलोजिस्ट को रोल निभाने के लिए मुझे अपने जीवन में प्रोसिज़र, टर्म्स और उन तकनीकियों को समझना बेहद जरूरी है, जो गायनोकॉलोजिस्ट की ज़िंदगी में होते हैं. इसलिए, मैंने बहुत सारे वीडियो देखे. क्रिएटिव टीम ने मुझे पेश से जुड़ी बारीकियों को समझने में मदद की, ताकि मैं बेहतर तरीके से अपना रोल निभा सकूं, उनका अनुकरण कर सकूं.''वहीं, अबरार ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं एक रॉकस्टार की भूमिका निभा रहा हूं और मैं वास्तव में इसके बारे में उत्साहित हूं. मुझे अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करते रहना और हर बार कुछ नया करने की कोशिश करना पसंद है. मेरे पिछले शो में नकारात्मक (गुंडे) का किरदार निभाने के बाद एक रॉकस्टार का किरदार निभाना वाकई एक बड़ी चुनौती थी. लेकिन मैं इस नई यात्रा के लिए तैयार हूं.” 

BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले

BB13 : अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किये बड़े खुलासे, कहा-पांच लाख वापस कर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -