BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले
BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले
Share:

हिंदुस्तानी भाऊ के घर से बाहर होने के बाद घरवालों ने फिर एक दूसरे को नॉमिनेट किया गया है। खास बात यह है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस प्रक्रिया में हिस्सा लिया। 'बिग बॉस' ने इस बार की नॉमिनेशन प्रक्रिया खुलेआम करवाई। घरवालों को एक दूसरे के सिर पर बोतल फोड़ के जिसे बेघर करना चाहते हैं उन्हें नॉमिनेट करना था। इस तरह से इस बार घर से बेघर होने के लिए सात लोग नॉमिनेट हुए।  सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही नॉमिनेट थे क्योंकि आसिम को धक्का देने की वजह से 'बिग बॉस' ने उन्हें दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया था। इस तरह से सिद्धार्थ के अलावा छह और लोग नॉमिनेट हुए। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के नाम विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान, आरती सिंह, आसिम रियाज और शेफाली बग्गा हैं। खास बात है कि बिग बॉस ने विकास गुप्ता को एक पॉवर दिया जिसके जरिये उन्हें किसी एक  कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करना था।

विकास गुप्ता ने इस पॉवर का उपयोग करते हुए आसिम रियाज को नॉमिनेट किया। विकास ने जैसे ही आसिम का नाम लिया तो उन दोनों की बहस शुरू हो गई। विकास ने आसिम को नॉमिनेट करना का कारण माहिरा के घर से आई चिट्टी फाड़ना बताया। इसके बाद आसिम की विकास से कहासुनी हो गई। आसिम ने कहा- 'मेरे पास कैप्टेंसी की दावेदारी पाने का आखिरी मौका था।' इस नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी भड़ास भी निकाली। सिद्धार्थ ने विशाल और शेफाली जरीवाला को नॉमिनेट किया। सिद्धार्थ ने कहा- 'विशाल को नॉमिनेट करने का कारण आरती से झूठ बोलना है जिसमें आपने मेरे नाम का उपयोग किया गया है।

इसके बाद शेफाली से कहा कि आपको मैं जानता हूं उस तरह से आप सामने नहीं आईं। इसी कारण  से आपको नॉमिनेट कर रहा हूं।' 16 दिसंबर के एपिसोड में रश्मि और अरहान भी अलग हो गए। इन दोनों ने आपस में बात की गई। रश्मि ने अरहान से कहा- 'आपने जो बातें कहीं उनका तरीका ठीक नहीं था। मुझे बुरा लगा।' यह कहते हुए वह भावुक भी हो गईं। इसके बाद दोनों ने बतौर दोस्त शो में रहने का फैसला किया। 

BB13 : शो के एक्सटेंशन के बाद बधाई गयी सलमान की फीस

BB13 : बिगबॉस सेलेब्स की फीस लिस्ट हुई वायरल, इस कंटेस्टेंट को मिल रहा सबसे काम अमाउंट

BB13 : घड़ी के बिना बिग बॉस में रहना था बहुत मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -