BB13 : शो के एक्सटेंशन के बाद बढ़ाई गयी सलमान की फीस
BB13 : शो के एक्सटेंशन के बाद बढ़ाई गयी सलमान की फीस
Share:

टेलीविजन के शो बिग बॉस सीजन 13 के 5 हफ्ते और एक्सटेंड होने के बाद कयास थे कि सलमान खान शो होस्ट नहीं करेंगे. परन्तु तमाम कयासों को गलत साबित करते हुए वीकेंड के वार में एक्टर ने बताया कि वो बिग बॉस के एक्सटेंशन पीरियड को भी होस्ट करेंगे. वीकेंड का वार एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला के बातचीत में सलमान ने मस्ती भरे अंदाज में कहा- 'बिग बॉस मेकर्स ने शो को 5 हफ्तों के लिए एक्टेंड कर दिया है. वो ऐसे ही मुझे परेशान करते रहते हैं. उन्होंने शो तो एक्सटेंड कर दिया है परन्तु मेरी फीस कम कर दी है.'

इसके अलावा , ये तो मानना मुश्किल है कि मेकर्स ने सलमान की फीस घटा दी है. आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने सलमान खान की फीस बढ़ा दी है. चर्चा थी कि सलमान खान के बिजी शेड्यूल के चलते शो का एक्सटेंशन पीरियड होस्ट करने के लिए फराह खान को अप्रोच किया गया. लेकिन फराह के नाम पर फैंस की आपत्तियों के बाद मेकर्स ने सलमान खान को मनाना बेहतर समझा. जानकारी के लिए बता दें, सोशल मीडिया पर दबंग खान के फैंस ने फराह को नेगेटिव फीडबैक दिए. इसी के चलते मेकर्स ने सलमान को मनाया कि वो ही एक्सटेंशन पीरियड को होस्ट करें. सलमान को शो में बनाए रखने के लिए मेकर्स ने उनकी फीस में हर एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपए और बढ़ा दिए हैं.

हर सीजन बिग बॉस में सलमान खान की फीस को लेकर सस्पेंस बना रहता है. इस बार भी दबंग खान की फीस को लेकर तमाम आंकड़े सामने आए. रिपोर्ट्स थीं कि सलमान को 26 एपिसोड के लिए 403 करोड़ फीस दी जा रही है. दूसरी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को हर हफ्ते के लिए 13 करोड़ दिए जा रहे हैं. जिसका मतलब सलमान हर एपिसोड के 6.5 करोड़ रुपए ले रहे हैं. उन्हें 200 करोड़ के आस पास फीस ऑफर की गई है. हालांकि सलमान खान कितना चार्ज कर रहे हैं, इस पर ऑफिशियल जानकारी नहीं है. अब सलमान खान को 403 करोड़ हो मिल रहे हो या 200 करोड़, इतना तय है कि इस रकम में सीजन 13 के एक्सटेंशन के बाद इजाफा हो गया होगा.

 

बिग बॉस के घर से मालकिन हुई गायब, काफी वक्त से नहीं आ रही हैं नजर

सान्या की 'पगलेट' में इस टीवी एक्ट्रेस ने की एंट्री, 'नागिन 4' में अहम किरदार को किया मना

बिग बॉस 13 से हिन्दुस्तानी भाऊ क्यों हुए बाहर, इस बात का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -