BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...
BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...
Share:

टेलीविजन के विवादित शो 'बिग बॉस' में रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते की शुरुआत हुई थी। अरहान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद रश्मि को प्रपोज किया जिसके बाद दोनों का रिश्ता आगे बढ़ गया। अब दोनों की राह अलग हो चुकी है जिसकी वजह अरहान खान की सच्चाई सामने आना है। सलमान ने अरहान की शादी और बच्चे का सच बताया। जिसके बाद काम्या पंजाबी और हिना खान ने भी बातों बातों में रश्मि को अरहान से दूर रहने को कहा। इसके बाद रश्मि ने अरहान से अपना रिश्ता तोड़ लिया। 

रश्मि ने अरहान से कहा- 'मुझे ये जो चीजें सुनने में आई हैं मैं उन चीजों को लेकर परेशान हूं। तुमने क्यों बोलीं हमारी निजी चीजें।' अरहान ने कहा- 'आपको इस चीज का जवाब चाहिए इसलिए मैं आपको दे रहा हूं। उस दिन जब मैं बात कर रहा था तो मेरे बोलने का एक ही मतलब था। वह एक मजबूत औरत है। उसने जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। जिसके बाद वह यहां तक पहुंची हैं।'  इसके बाद रश्मि ने कहा- 'तुमने ये बोला है कि तुमने मुझे यहां तक पहुंचाया है। तुमने जो चीजें बोली हैं वो मैंने भी कही हैं। मैंने उन चीजों को बहुत ही अलग तरीके से रखा और तुमने जिस तरह से लोगों के सामने लेकर आए वो गलत है।' जवाब में अरहान ने कहा- 'हो सकता है कि मेरे शब्द गलत हो उसके लिए माफी चाहता हूं। मैं यहां पर अपने आपको सुपीरियर दिखाने नहीं आया।' 

इन दोनों की बात विकास गुप्ता सुन रहे थे। विकास ने अरहान से कहा- 'मैं बस यही कहना चाहता हूं कि जिस तरीके से तुमने कहां कि वो सड़क पर आ गई थी और तुम उसे यहां तक लेकर आए वो गलत था।' फिर रश्मि ने कहा- 'मेरे भाई से पूछा गया तो उसने कहा कि मेरे घर पर तुम्हारे परिवार के लोग रह रहे थे। मेरे दिमाग में बहुत सारे सवाल हैं। तुम भी बहुत परेशान हो और मैं उससे ज्यादा, क्योंकि मैंने कुछ चीजों की तुमसे उम्मीद नहीं की थी। रातोंरात कुछ भी ठीक होने वाला नहीं है। इसलिए हम लोग अब बस दोस्त रहते हैं।'  रश्मि ने आगे कहा- 'ये जो चीजें हुई हैं न तुम्हारे लिए अच्छी हैं और न मेरे लिए। इसलिए ये अच्छा है।' जवाब में अरहान ने कहा- 'आप सही हैं जो कहेंगे वैसा ही होगा और ये सही में अच्छा फैसला है।' जानकारी के लिए बता दें, अरहान खान पर एक के बाद एक कई खुलासे हुए। पहले सलमान ने शादी और बच्चे के बारे में बताया। उसके बाद रश्मि के भाई ने फैसला बाहर आकर लेने को कहा। इसके बाद रश्मि के करीबी दोस्तों ने भी रिश्ते के बारे में दोबारा सोचने को कहा था। 

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले

BB13 : अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किये बड़े खुलासे, कहा-पांच लाख वापस कर...

BB13 : शो के एक्सटेंशन के बाद बढ़ाई गयी सलमान की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -