इस मशहूर अदाकारा ने दिखाए जनवरी से दिसंबर तक के 12 अवतार, वायरल हुआ VIDEO
इस मशहूर अदाकारा ने दिखाए जनवरी से दिसंबर तक के 12 अवतार, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी रही मशहूर अभिनेत्री सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. देश भर में उनके लाखों प्रशंसक हैं. जो उनके पोस्ट्स का बेसब्री से प्रतीक्षा करते है. सपना का प्रत्येक पोस्ट साझा करते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. इसमें वे 12 अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं. सपना का यह अवतार प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है.    

वही सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने 12 फोटोज के माध्यम से 12 माहों के अपने अलग अवतार दिखाए हैं. सभी फोटोज में सपना अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा- 'ये हैं साल के 12 महीने.' 

वही सपना के प्रशंसक इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं तथा उनकी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं. सिर्फ 12 घंटे में अबतक इसमें 30 हज़ार के लगभग लाइक्स एवं 280 से अधिक कोमेंट्स आ चुके हैं. बता दें कि सपना चौधरी के हरियाणवी डांस वीडियो यूट्यूब पर बहुत वायरल होते रहते हैं. उनके एक-एक डांस वीडियो को करोड़ों में व्यूज प्राप्त होते हैं. बिग बॉस में सम्मिलित होने के पश्चात् सपना की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है. वही बात यदि सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की करें तो उनका 'लोरी' सांग इस वर्ष का सबसे बड़ा हिट सॉन्ग था. इस सांग को 100 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हुए हैं.

Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."

सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -