Lisa  ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा-
Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."
Share:

टीवी सीरीज 'Sex And The City' के एक्टर क्रिस नॉथ की परेशानी और भी ज्याद बढ़ चुकी है . उन पर सिंगर Lisa Gentile ने यौन शोषण का इल्जाम लगाया है. Lisa ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच अपने साथ हुए इस घटना का खुलासा किया है. उन्होंने यह भी कहा है कि क्रिस नॉथ ने उनका करियर बर्बाद करने के बारें में भी बोला है. 

करियर बर्बाद करने की दी धमकी: ख़बरों की माने तो, Lisa ने कहा है कि क्रिस (Chris Noth) ने उन्हें जबरन KISS कर दिया था. इसके साथ ही उनके ब्रेस्ट भी छुए थे. इस बीच वह क्रिस को रोकने का बहुत प्रयास भी किया, लेकिन वह नहीं माने. लीसा ने यह भी दावा किया कि इस घटना के उपरांत क्रिस ने उन्हें कॉल करके धमकाना शुरू कर दिया. लीसा के अनुसार, क्रिस ने उनसे बोला था कि, 'अगर मैंने पिछली रात के बारे में किसी को कहा तो वह मेरा करियर बर्बाद कर देंगे. मैं फिर कभी गा नहीं पाऊंगी और उन्होंने मुझे इंडस्ट्री में ब्लैकलिस्ट करवाने तक की धमकी देने लगे थे'. 

ऐसे हुई थी दोनों की दोस्ती:  Lisa ने क्रिस (Chris Noth) के साथ अपनी पहली मुकालात के बारे के बारें में भी जानकारी दी है. उनकी क्रिस के साथ पहली मुलाकात वर्ष 1998 में न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में हुई थी. क्रिस उस रेस्टोरेंट के रेगुलर कस्टमर भी रहे. लीसा और क्रिस के बीच म्यूजिक-बिजनेस को लेकर खूब बातें भी होती थी. जिससे दोनों में अच्छी मित्रता हो गई.वर्ष 2002 में एक बार क्रिस ने लीसा को उनके घर ड्रॉप करने की बात बोली, जिस पर वह राजी हो गईं. घर पहुंचने पर क्रिस ने लीसा से ऊपर आने के लिए पूछा.  जिसके उपरांत वह जैसे ही अंदर पहुंचे तो उन्होंने किस करना शुरू कर दिया है, जब उन्होंने ऐसा किया तो बाद में लिसा को धमकी भी दी कि क्रिस उनका करियर बर्बाद कर देंगे। 

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: अकादमी अवॉर्ड्स के नेक्स्ट राउंड में पहुंची ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -