सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस
सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। देश भर में सपना चौधरी के लाखों प्रशंसक हैं। शायद यही कारण है कि उनका प्रत्येक इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। सपना इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा प्रशंसकों के लिए रील्स तथा फोटोज साझा करती रहती हैं।

वही इस वायरल वीडियो में सपना फैंस से बॉलीवुड वाला डांस करने के लिए बोल रही हैं। दरअसल, वे ममता शर्मा के सांग 'बॉलीवुड वाला डांस' पर नाच रही हैं। इस के चलते सपना ने काले और सफ़ेद कलर का पैंट सूट पहन रखा है। सपना अपने मस्ती भरे स्टाइल में डांस कर रही हैं। प्रशंसकों को उनका यह स्टाइल बेहद पसंद आ रहा है। वही 24 घंटे में इस वीडियो को 72 हज़ार से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। वहीं, 800 से अधिक कमेंट्स आए हैं। इस रील पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या बात है मैडम, अपने तो आग लगा दी'। वहीं, दूसरे ने लिखा 'हरियाणा क्वीन इज बैक' सपना के इस पोस्ट ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी के हरियाणवी डांस वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल होते रहते हैं। उनके एक-एक डांस वीडियो को करोड़ों में व्यूज प्राप्त होते हैं। बिग बॉस में सम्मिलित होने के पश्चात् सपना की लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ है। बात यदि सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की करें तो उनका 'लोरी' सांग इस वर्ष का सबसे बड़ा हिट गाना था। इस सांग को 100 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हुए हैं। इसके अतिरिक्त सपना के 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया,' 'बगड़ो' तथा 'बांगरो' जैसे हरियाणवी गानें रिलीज हुए हैं। 

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -