टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी
टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी
Share:

टेलीविज़न जगत की जाने माने मशहूर अभिनेता जय सोनी आज अपना जन्मदिन मना रहे है। जय सोनी एक भारतीय अभिनेता और प्रेसेंटर है. आपकी जानकारी की बता दें की इन्होने अपने करियर का आरम्भ एक छोटे से किरदार से किया था जिसमे इन्होने शाहिद कपूर की फिल्म 'दिल मांगे मोर' में छोटा सा किरदार निभाया था। उसके पश्चात् ये टीवी चैनल स्टार प्लस की चर्चित टेलीविज़न सीरियल 'बा बहू और बेबी' में दिखाई दिए थे।

वही इस सीरियल के पश्चात् इन्हे और भी कई टेलीविज़न सीरियल्स में देखा गया जैसे - धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान, ससुराल गेंदा फूल, संस्कार, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स को होस्ट करने वाले भी यहीं थे। वही बात यदि जय सोनी की फ़िल्मी करियर कि कि जाए तो जय सोनी फ़िदा, बुड्ढा मर गया, MP3 - मेरा पहला पहला प्यार में दिखाई दिए थे। 

वही सोशल मीडिया पर भी जय सोनी बहुत एक्टिव रहते है तथ आए दिन अपनी कई पोस्ट्स शेयर करते है, इंस्टाग्राम पर इन्हे कई लोग फॉलो करते है तथा अभी कुछ समय पहले ही उस अकाउंट पर एक फोटो अपलोड हुई है. वही भगवान से यही कामना है कि जय सोनी सदैव स्वस्थ रखे तथा कामयाबी पाते रहते है फिलहाल जय सोनी को हमारी तरफ जन्मदिन की बधाई...

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

मां नहीं बनना चाहती थीं भारती सिंह, खुद बताई थी ये वजह

वनराज को काव्या से दूर करेगी मालविका, आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -