टीवी की इस एक्ट्रेस ने पहली बार दिखाया अपना हॉट लुक
टीवी की इस एक्ट्रेस ने पहली बार दिखाया अपना हॉट लुक
Share:

टीवी के चर्चित शो 'ये उन दिनों की बात हैं' में नजर आ रही अभिनेत्री आशी सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बता दे कि हाल ही में आशी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में आशी सिंह काफी हॉट नजर आ रही हैं वहीं उनके फैंस उन्हें इस अंदाज़ में खूब पसंद कर रहे हैं.

ख़ास बात यह हैं कि ये पहली बार हैं जब आशी सिंह ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. गौरतलब हैं कि आशी सिंह टीवी शो 'ये उन दिनों की बात हैं' में एक सिम्पल लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं यह शो 90 दशक पर आधारित हैं सीरियल में मुख्य भूमिका में सुमित मित्तल और शशि मित्तल है.

यही नहीं बल्कि, सुमित और शशि इसी शो को प्रोड्यूज भी कर रहे हैं. इस शो में समीर महेश्वरी का किरदार रणदीप राय निभा रहे हैं. वही वहीं नैना अग्रवाल का रोल आशी सिंह कर रही हैं. अभिनेता रणदीप राय इस शो से पहले टीवी के मशहूर शो 'दीया और बाती हम' में नजर आ चुके है. इस सीरियल में वह छोटू के किरदार में नजर आये थे.

जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. टीवी का ये शो अपने शुरूआती दिनों से लगातार चर्चा में हैं वहीं टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे हैं. इस शो के जरिये आशी सिंह ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की हैं.

ये भी पढ़े

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा

अपने 'नाग' के कातिलों के मारने के लिए नागिन ने दिखाया रौद्र रूप

अरमान कोहली को जेल में कड़ी सजा मिलते देखना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -