अपने 'नाग' के कातिलों के मारने के लिए नागिन ने दिखाया रौद्र रूप
अपने 'नाग' के कातिलों के मारने के लिए नागिन ने दिखाया रौद्र रूप
Share:

एकता कपूर का हर शो ही दर्शकों का पसंदीदा शो बन जाता है. इन दिन तो बस सभी ओर नागिन-3 की चर्चा हो रही है. नागिन-3 मोस्ट अवेटेड शोज़ में से एक था. इस शो को देखने के लिए सभी लोग पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. नागिन-3 की शुरुआत 2 जून से हो चुकी है. इस शो के अब तक दो ही एपिसोड आए है लेकिन दोनों ही एपिसोड कामयाब भी रहे है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि टीआरपी रिपोर्ट कर रही है. शो के पहले एपिसोड में करिश्मा तन्ना और रजत टोकस की प्रेमी कहानी को दिखाया गया. पुरे 100 साल बाद दोनों के मिलन की रात लेकिन कुछ बदमाश लड़को ने नाग यानी रजत की गोली मारकर हत्या कर दी. बस इसी के बाद से इन्तेक़ाम की कहानी शुरू हो जाती है.

शो के अगले एपिसोड में अनीता हसनंदानी की एंट्री होती है. शो में एनडी सहगल के बेटो की शादी का फंक्शन दिखाया जाता है और इस फंक्शन में ही अनीता 'विष' के किरदार में नजर आती है. अनीता एनडी सहगल के बेटो से बदला लेने आती है लेकिन वो बदला ले नहीं पाती है. अब तक शो में सुरभि ज्योति की एंट्री नहीं दिखाई गई है. अब देखना तो ये दिलचस्प है कि ये तीनो नगीने इस शो में कितने ट्विस्ट लाती है और तीनो कि कहानी को कैसे जोड़ा जाता है.

दर्शकों ने अनीता और करिश्मा दोनों की ही एंट्री और उनके किरदारों को खूब पसंद किया. अनीता ने तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो भी शेयर किया है जिसमे वो रौद्र रूप में नजर आ रही है. अब तो सभी को नागिन-3 की तीसरी और सबसे मुख्य नागिन यानी अनीता हसनंदानी की एंट्री का ही बेसब्री से इंतजार है.

अरमान कोहली को जेल में कड़ी सजा मिलते देखना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस

10 मिनट माधुरी दीक्षित बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने चार्ज किये 1 करोड़ रूपए

'दिल ही तो है' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -