बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा
बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड के लगभग हर बड़े सेलिब्रिटी छोटे पर्दे पर कोई ना कोई रियलिटी शो के जरिए एंट्री ले रहे है. चाहे सलमान खान हो या शाहरुख़ खान और या फिर अक्षय कुमार हर कोई टेलीविज़न पर नजर आ चुका है. अब इनकी लिस्ट में एक और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शामिल होने वाली है. हम बात कर रहे है बॉलीवुड की ब्यूटी रेखा की जो एक रियलिटी शो में सेलिब्रिटी जज के तौर पर नजर आएंगी. जी हाँ... रेखा सिंगिंग रियलिटी शो 'दिल है हिंदुस्तानी' में नजर आने वाली है.

दिल है हिंदुस्तानी एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे देखने के बाद हर किसी के अंदर देशभक्ति की भावना उठ जाएगी. रेखा के अलावा दिल है हिंदुस्तानी में पंजाबी रैपर बादशाह, सुनिधि चौहान और प्रीतम भी जज के तौर पर नजर आने वाले है. इन तीनो ही जज के साथ-साथ रेखा को शो की चमक बढ़ाने के लिए लाया गया है. रेखा की उम्र अब भले ही 63 साल ही क्यों ना हो गई हो लेकिन अब भी खूबसूरती और फिटनेस के मामले में रेखा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती है.

रेखा जयंती शानदार एक्टिंग करती है उतना ही बेहतरीन वो डांस भी करती है. जी हां... रेखा अपनी कई फिल्मों में डांस प्रस्तुति दें चुकी है. रेखा को तो म्यूजिक से काफी ज्यादा लगाव है और इस शो का हिस्सा बनकर वो खुद को गौरवान्वित भी महसूस कर रही है. रेखा ने वैसे तो अपने करियर में कई गानों पर डांस किया है लेकिन उनका सांग 'इन आंखों की मस्ती के...' आज भी सभी का पसंदीदा डांस सॉन्ग बना हुआ है. इस गीत में रेखा की अदाओं को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया था. दिल है हिंदुस्तानी सीजन-2 स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

अपने 'नाग' के कातिलों के मारने के लिए नागिन ने दिखाया रौद्र रूप

अरमान कोहली को जेल में कड़ी सजा मिलते देखना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस

10 मिनट माधुरी दीक्षित बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने चार्ज किये 1 करोड़ रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -