'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा लीप, होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा लीप, होगी इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

इन दिनों टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं ऐसे में शो में एक के बाद एक नए किरदार की एंट्री दिखाई जाने का चलन हो गया है और खबरों के अनुसार जल्द ही इस शो में भी एक एंट्री होने वाली है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक यह शो लगातार टीआरपी के लिस्ट में ये सीरियल टॉप 5 में शामिल हो रहा है.

ऐसे में शो में लगातार ट्विस्ट भी आ रहे हैं जो शो देखने के लिए मजबूर कर रहे हैं. अभी कुछ समय पहले स यह खबर आ रही है कि इस शो से कुछ नए चेहरे जुड़ सकते हैं जी हाँ बीते दिनों से यह कहा जा रहा है कि शो में जल्द ही एक नए चेहरे की एंट्री होने वाले है और वह नया चेहरा कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री निया शर्मा का है. जी हाँ, निया को आप सभी इन दिनों टीवी शो इश्क में मर जांवा में देख रहे होंगे और अब वह जल्द ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाली हैं.

खबरों के अनुसार निया शर्मा की एंट्री अभी तक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नहीं हुई है और ऐसे में अब शो में 6 महीने का लीप आएगा और एक नई कहानी सामने आएगी. शो में उसके बाद कार्तिक और नायरा की जिंदगी में निया शर्मा की एंट्री होगी जो बेहतरीन होगी. अब आप सभी बस निया का इंतज़ार कीजिए क्योंकि उनके शो में आते ही धमाल होने वाला है.

बिकिनी पहनकर हॉट नजर आईं निया शर्मा, दे चुकीं हैं प्रियंका को मात

#Metoo: ट्रम्प ने उड़ाया अभियान का मज़ाक, मेलानिया ने महिलाओं से मांगे सबूत

'मायानगरी' मुंबई में ऐसा काम करने लगा भोजपुरी स्टार, देखने के लिए उमड़ा पड़ा जनसैलाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -