#Metoo: ट्रम्प ने उड़ाया अभियान का मज़ाक,  मेलानिया ने महिलाओं से मांगे सबूत
#Metoo: ट्रम्प ने उड़ाया अभियान का मज़ाक, मेलानिया ने महिलाओं से मांगे सबूत
Share:

वाशिंगटन: पूरी दुनिया में इन दिनों MeToo अभियान चर्चा का विषय बना हुआ है. रोज़ाना इस अभियान में ऐसे किस्से सामने आते हैं, जिसमे किसी न किसी बड़ी शख्सियत पर यौन उत्पीड़न का इलज़ाम लगता है.  यहाँ तक कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के करीबी ब्रेट कैवनॉग पर भी यौन उत्पीड़न के इलज़ाम लगे हैं. हालांकि, राष्ट्रपति ट्रम्प इन आरोपों को झुठलाकर ब्रेट को अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट का जज बनाने में कामयाब हो गए हैं. लेकिन इसके बाद भी ट्रम्प की इस अभियान के प्रति नाराज़गी कम नहीं हुई है.

सावधान: मात्र एक कॉल से हैक हो सकता है आपका व्हाट्सएप

उन्होंने पेन्सिलवेनिया में मध्यावधि चुनाव से जुड़ी एक रैली के दौरान MeToo अभियान का मज़ाक बनाते हुए कहा कि वे अभियान के तहत प्रेस द्वारा लागु किए गए नियमों के कारण चुप हैं, वरना वे काफी कुछ कह सकते हैं. लेकिन उन्होंने 'द गर्ल देट गॉट अवे' मुहावरे का प्रयोग करके इस अभियान का मज़ाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि मीडिया के कारण मुझे इस मुहावरे का प्रयोग करने की अनुमति नहीं है, लेकिन मैं मीडिया को छोड़कर बाकी अन्य लोगों के लिए इस मुहावरे का प्रयोग कर ही सकते हैं. उल्लेखनीय है कि इस मुहावरे का प्रयोग ऐसे व्यक्ति के लिए किया जाता है, जिसने कभी आपसे प्रेम किया था और फिर आपको छोड़कर चला गया, लेकिन इसके बावजूद आप उससे प्रेम करते हैं.

मालदीव : अब्दुल्ला यामीन ने राष्ट्रपति चुनाव में मिली करारी हार को दी कोर्ट में चुनौती

वहीं ट्रम्प की पत्नी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प ने इस अभियान का समर्थन करते हुए कहा कि मैं यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज़ उठाने के मामले में महिलाओं का समर्थन करती हूँ. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इस मसले में पुरुषों को भी समर्थन की जरुरत है. इसलिए उन्होंने कहा कि  महिलाओं को इस सम्बन्ध में सबूत पेश करने चाहिए. मेलानिया ने कहा कि अगर आपके साथ शोषण हुआ है और आप किसी पर इलज़ाम लगा रही हैं तो आपको इसके लिए सबूत पेश करने चाहिए.

खबरें और भी:-

भूकंप से फिर दहला इंडोनेशिया, 3 की मौत, कई घायल

मिस वर्ल्ड मानुषी ब्लैक ड्रेस में लग रही थी बेहद हॉट, वायरल हुई फोटो

निकी हेली की जगह अपनी बेटी को लाना चाहते हैं ट्रम्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -