ग्लैमरस लुक में नजर आईं निया शर्मा, दे चुकीं हैं प्रियंका को मात
ग्लैमरस लुक में नजर आईं निया शर्मा, दे चुकीं हैं प्रियंका को मात
Share:

आप सभी ने टीवी की बहुत सी एक्ट्रेस को हॉट अंदाज में देखा होगा लेकिन सबसे ज्यादा हॉट अंदाज में अगर कोई नजर आता है तो वह है छोटे पर्दे की बेहतरीन एक्ट्रेस निया शर्मा. जी हाँ, आए दिन निया अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों निया शर्मा कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल इश्क में मरजावां में आरोही की भूमिका में नजर आ रही हैं और इस शो में वह अर्जुन बिजलानी के अपोजिट दिखाई दे रही हैं.

अब इसी बीच निया शर्मा की बहुत ही बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है आपको बता दें कि निया शर्मा की ये लेटेस्ट तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और इस तस्वीर में वह बिकिनी पहने बीच किनारे बैठ सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि निया शर्मा ने बेशक बड़े पर्दे पर डेब्यू नहीं किया है लेकिन हाँ, उनकी हॉटनेस के आगे बड़े पर्दे की हसीना भी फेल हैं. फिलहाल निया शर्मा की इस बिकिनी वाली तस्वीर को देख फैंस हॉट, बोल्ड एंड सेक्सी जैसे कमेंट कर रहे हैं जो सभी को पसंद आ रहे हैं. इन दिनों निया अपना हॉट अंदाज बहुत कम दिखाती हैं लेकिन दिखाती हैं तो खुलकर दिखाती है.

सोशल मीडिया पर निया शर्मा को चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है जो आप उनके फॉलोवर्स देखकर समझ सकते हैं. आप जानते ही होंगे कि निया शर्मा को एशिया की सेक्सी महिला के खिताब से भी नवाजा जा चुका है और इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा आते आते रह गईं थीं. फिलहाल निया का यह लुक लोगों को दीवाना बना रहा है.

सौतेली माँ का किरदार निभा रहीं पवित्रा ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें

निया शर्मा को याद आया अपना पुराना वेकेशन, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -