'मायानगरी' मुंबई में ऐसा काम करने लगा भोजपुरी स्टार, देखने के लिए उमड़ा पड़ा जनसैलाब
'मायानगरी' मुंबई में ऐसा काम करने लगा भोजपुरी स्टार, देखने के लिए उमड़ा पड़ा जनसैलाब
Share:

इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म जगत में भी सार्थक फिल्मों के बनने का सिलसिला चल रहा है. इसे देखते हुए नारी सशक्तिकरण पर आधारित सिनेस्टार गौरव झा और लूलिया गर्ल निधि झा अभिनीत फिल्‍म ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ बिहार, झारखंड में धूम मचाने कर बाद अब मुंबई और गुजरात में भी दर्शकों को काफी रास आ रही है. पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी स्थित नवरंग सिनेमा में फिल्म का प्रीमियर किया गया था. जहाँ पर फ़िल्म स्टारकास्ट के साथ साथ फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी. सभी ने दर्शकों के साथ फिल्म का भरपूर आनंद लिया. 

नाचे मोहब्बत महफ़िल में...बनके दीवाना

युवाओं को ध्यान में रखकर फ़िल्म झारखंड के नवयुवको की टीम द्वारा बनाई गई है. भोजपुरी फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ में जहाँ निधि झा के हैरतअंगेज एक्शन और रोमांस की झलक दिखाई देती है, वहीं गौरव झा का जुर्म को जड़ से खत्म कर देने वाले पुलिस ऑफिसर व अनजाने में गैंगस्टर दुल्हनियां से बेइंतहा मोहब्बत दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. संजय पांडेय वैसे तो अपनी हर फिल्म में अपनी अलग लुक के लिए मशहूर हैं लेकिन ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ का उनका लुक उनके खलनायक के किरदार पर चार चाँद लगाने का काम कर रहा हैं. 

जरूर देखें वीडियो, माल अभी कच्चा है...!

कई फिल्मों में अपने लाजवाब आईटम डांस से दर्शकों का दिल जीतने वाली ग्लोरी मोहन्ता ने पहली बार सशक्त भूमिका में शानदार अभिनय का जलवा बिखेरा है. उनका अभिनय व नृत्य मंत्रमुग्ध कर देने वालात है. ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ का निर्माण जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले कुमार विवेक ने किया है. जबकि फिल्म के निर्देशक सौरभ सुमन झा है. वहीं फिल्म की कहानी एक युवती के सामान्य लड़की से गैंगस्टर बनने तक की बताई गई है. 

यह भी पढ़ें...

धीरे-धीरे जवानी का मजा लेना चाहता है यह भोजपुरी स्टार, वीडियो कर देगा हैरान

खोल दो बल दाऊ भईया..

बिहार और झारखण्ड में 'कहर' से मची भारी तबाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -