यशवंत सिन्हा ने कहा ममता बनर्जी में हैं प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण
यशवंत सिन्हा ने कहा ममता बनर्जी में हैं प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने कहा है कि तृणमूल प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि टीएमसी की सोशल मीडिया सेल की ओर से आयोजित बांग्ला मंथन वार्ता सत्र में यशवंत सिन्हा ने बीजेपी की केंद्र सरकार की तीखी आलोचना की ओर कहा कि सरकार सभी मोर्चे पर फेल रही है। वहीं उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी में विपक्षी एकता की अगुवाई करने की पूरी क्षमता है। 

दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट

यहां बता दें कि बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल समेत देश के विभिन्न संस्थानों को नष्ट कर दिया है। वहीं बता दें कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित एक टॉक शो आइडिया ऑफ बंगाल में सिन्हा ने आरोप लगाया कि प्रमुख विधेयकों को पारित किये जाने के दौरान प्रधानमंत्री राज्यसभा को कमजोर किये जाने का प्रयास कर रहे है।

मराठा आरक्षण मामले में पवार ने कहा झूठे वादे कर रहे हैं सीएम

इसके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने देश के विभिन्न संस्थानों को नष्ट कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी मार केन्द्रीय मंत्रिमंडल पर पड़ी है। इसके अलावा अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वित्त और विदेश मंत्रालयों का कामकाज संभालने वाले सिन्हा ने कहा कि मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मंत्रिमंडल को सूचित किये बगैर महत्वपूर्ण निर्णय लिये जा रहे हैं। 


खबरें और भी

एनआरसी सूची से बाहर हुए लोग नहीं कर सकेंगे मतदान

आज फिर इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल का दाम

आयुष्मान के रजिस्ट्रेशन में कॉमन सर्विस सेंटर्स की भूमिका हुई अहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -