दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट
दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट
Share:

नई दिल्ली: देश में लगातार बढ़ते अपराधों से अपराधियों के हौंसले बुलंद हो चले हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजधानी में दिल्ली पुलिस सीनियर सिटीजन की सुरक्षा के कितने ही दावे करे। लेकिन एक बार फिर बदमाशों ने सीनियर सिटीजन को निशाना बनाया। बता दें कि बदमाशों ने हथियारों के बल पर बुजुर्ग पति-पत्नी को बंधक बनाकर मारपीट की और लाखों रुपए का कैश और ज्वैलरी लेकर फरार हो गए। 

एनआरसी सूची से बाहर हुए लोग नहीं कर सकेंगे मतदान

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की शाम करीब साढ़े 8 बजे पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन को सूचना मिली घर में लूट हो गई। इसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर देखा तो घर का सामान सारा बिखरा पड़ा था और घर की अलमारियों के लॉक टूटे पड़े थे। वहीं घर में अकेले रहने वाले बुजुर्ग पति-पत्नी बहुत घबराए हुए थे। साथ ही पुलिस ने बताया की शाम तक़रीबन साढ़े 7 बजे किश्त देने के बहाने एक शख्स ने घर की डोर बेल बजाई। जब घर के मालिक और फाइनेंस का काम करने वाले गिरधारी लाल ने घर का दरवाजा खोला तो, पिस्टल के साथ एक शख्स दाखिल हो गया और तभी दूसरा शख्स भी घर में आ गया। गिरधारीलाल और उनकी पत्नी अमृत कौर को बंधक बना लिया और लूटपाट शुरू कर दी।

आज फिर इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल का दाम
 
इसके साथ ही बता दें कि घटना से घबराए फाइनेंसर गिरधारी लाल ने एक चैनल को बताया कि बदमाश लगातार मुझे मारने की धमकी देकर कैश और ज्वैलरी के बारे में पूछने लगे। लेकिन मैंने कुछ नहीं बताया। वहीं कुछ न बताने पर उन्होने फिर मेरे साथ मारपीट की और फिर घर में रखी अलमारियों के तोड़कर बेड खोलने लगे। लुटेरे अपने साथ घर में रखे 40 लाख रुपए कैश और ज्वैलरी लेकर हम दोनों को रसोई में बंधक बनाकर फरार हो गए और जाते-जाते घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गए।


खबरें और भी

आयुष्मान के रजिस्ट्रेशन में कॉमन सर्विस सेंटर्स की भूमिका हुई अहम

बिहार में 11 साल की बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

केरल बना चार एयरपोर्ट वाला देश का पहला राज्य, कन्नूर एयरपोर्ट हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -