आज फिर इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल का दाम
आज फिर इतना सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल का दाम
Share:

सप्ताह के पहले दिन सोमवार को फिर से देश की जनता को पेट्रोल और डीजल की कीमत से राहत मिली है. आपको बता दें आज फिर पेट्रोल-डीजल के दामों में गिरावट दर्ज की गई. सूत्रों की माने तो पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से लगातार ही इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड ऑयल में आ रही गिरावट का इन दिनों फायदा घरेलू बाजार में ग्राहकों को भी मिल रहा है.

सोमवार को पेट्रोल के दाम 24 पैसे प्रति लीटर और डीजल में 27 पैसे प्रति लीटर कम हुए है. इस कटौती के बाद दिल्ली में पेट्रोल 70.31 रुपये और डीजल 64.82 रुपये प्रति लीटर हो गया. आपको बता दें इससे पहले रविवार को दिल्ली में पेट्रोल का दाम 70.55 रुपये और डीजल का 65.09 रुपये प्रति लीटर था.

वही आर्थिक राजधानी मुंबई की ही बात करे तो दिल्ली में पेट्रोल 70 रुपये के आसपास पहुंच गया है. मुंबई में पेट्रोल के दाम में 23 पैसे और डीजल में 29 पैसे प्रति लीटर की कटौती हुई. इसके साथ मुंबई में सोमवार को पेट्रोल का भाव 75.90 रुपये प्रति लीटर और डीजल 67.81 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया है. इन दोनों बड़े शहरों के साथ ही आज कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल क्रमश: 72.37 रुपये और 72.92 रुपये के स्तर पर पहुंच गया.

लगातार चौथे दिन गिरे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, आज इस भाव बिक रहा है ईंधन

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में गिरावट जारी, शनिवार को भी कम हुई कीमतें

2 दिन बाद इतने बढ़ेंगे पेट्रोल-डीज़ल के दाम, सरकार ने लिया फैसला!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -