'1 जुलाई तक अपने होटलों से उतार लें देवी-देवताओं की तस्वीरें', मुसलमानों को यशवीर महाराज की चेतावनी
'1 जुलाई तक अपने होटलों से उतार लें देवी-देवताओं की तस्वीरें', मुसलमानों को यशवीर महाराज की चेतावनी
Share:

मुजफ्फरनगर: चर्चित स्वामी यशवीर महाराज ने मुस्लिमों को अपने-अपने होटलों में लगी हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीरें 1 जुलाई तक उतार देने की नसीहत दी है। इसके साथ ही इन होटलों के विरोध में मुजफ्फरनगर से हरिद्वार तक शीघ्र ही एक अभियान चलाने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि मुजफ्फरनगर से लेकर हरिद्वार तक कई होटलों का संचालन मुसलमान करते हैं तथा वो अपने होटलों पर हिंदुओं के देवी-देवताओं के चित्र लगा लेते हैं। उससे हिंदू समाज भ्रमित हो जाता है तथा वहां भोजन करके अपना धर्म भ्रष्ट भी कर लेता है। 

स्वामी यशवीर का आरोप है, ''मुसलमानों के होटल का भोजन शुद्ध नहीं होता है। उसमें अंडे भी प्राप्त हो हो सकते हैं, उसमें मूत्र और थूक भी मिला हो सकता है। या फिर सब्जियों में गऊ का मांस भी मिला हो सकता है। अब ऐसे लोगों को हमने चिन्हित किया है तथा उनके खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा।'' यशवीर महाराज ने चेतावनी दी- ''होटल संचालक मुसलमानों कान खोल कर सुन लें। यदि 1 जुलाई से पहले उन्होंने देवी-देवताओं के बोर्ड नहीं हटाए तो हिंदू लोग आकर हटा देंगे। इसके साथ ही आगे कहा कि मुसलमानों को हिंदू देवी-देवताओं में आस्था है, तो इस आस्था का हम उनको धन्यवाद देते हैं। किन्तु फिर उन्हें अपनी आस्था को दर्शाने एवं क्रियान्वित करने के लिए सनातन धर्म में वापसी करनी होगी। घर वापसी करने वाले सनातन धर्म में आकर मुट्ठी बंद करके गर्व से कहें कि हम हिंदू हैं-हिंदुस्तान हमारा है-जय श्री राम।'' 

वही धर्मों को लेकर निरंतर बयानबाजी करने वाले यशवीर महाराज ने आगे कहा, पूरे हिंदू समाज के भीतर इस बात पर क्रोध है कि मुस्लिम अपने काम धंधे के लिए हमारे देवी-देवताओं का दुरुपयोग कर रहे हैं। प्रशासन से हम यही मांग करते हैं कि यह बड़ा ही संवेदनशील विषय है। वहीं, हरिद्वार से हिंदू भक्त बड़ी आस्था के साथ कांवड़ लेकर आते हैं। गंगा स्नान करके आते हैं। साथ ही गंगाजल अपने कंधे पर लेकर आते हैं। कांवड़िया लहसुन-प्याज खाना भी उचित न समझते, किन्तु इन होटलों पर उनको धोखे से कुछ खिला दिया जाए तो वह सहन नहीं होगा। 

पति को थी बेटे की चाह दो बेटियां होने पर पत्नी के पैर जलाए

सरेआम बैंक मैनेजर को कांग्रेस सांसद ने लगाई फटकार, जानिए क्या है मामला?

बकरीद पर CM योगी ने दिए ये निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -