पति को थी बेटे की चाह दो बेटियां होने पर पत्नी के पैर जलाए
पति को थी बेटे की चाह दो बेटियां होने पर पत्नी के पैर जलाए
Share:

ग्वालियर। बेटी चाह में एक युवक ने अपनी ही पत्नी के बेटी को जन्म देने पर उसके साथ मारपीट कर पैर जला दिए। घटना के बाद एसपी ऑफिस की जनसुनवाई में परिजनों की सहायता से पहुंची महिला की यह हालत देखकर अधिकारी के रोँगटे खड़े हो गए। महिला के शरीर के घाव उसके साथ हुई क्रूरता की सबुत बन कर सामने दिख रहे हैं। महिला के पिता जेबरा निवासी हरीराम पाल ने बताया की उनकी बेटी के साथ ये क्रूरता उसके पति ने की है और वाे भी बेटे की चाहत में किया ।
 
परिजनों के मुताबिक शादी के बाद दो बेटियां होना बेटी नीतू का पति बर्दाश्त नहीं कर सका। नीतू की शादी 20 जून 2014 को आमखो निवासी वीरेंद्र उर्फ वीरू पाल से हुई थी। शादी के बाद दो बेटियां हुईं। जबकि पति और ससुराल वालो को बेटे की चाहत थी। इसी बात को लेकर पहले उसे ताने दिए जाते रहे लेकिन 10 मई ये ताने क्रूरता में बदल गए । 

पति ने नीतू को इतना मारा कि उसके शरीर पर डंडों के चोट के निशान हैं। पैर के पंजों को आग से जला दिया। पिछले 45 दिनों से नीतू अस्पताल में जिंदगी-मौत से जंग लड़ रही है। 30 मई को पीड़िता के पिता हरीराम पाल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति वीरेंद्र उर्फ वीरू पाल और उसके परिजनों पर दहेज एक्ट का मामला दर्ज कर चुकी है। पीड़िता के पिता  हरीराम पाल का आरोप है कि आरोपी दामाद फरार है और बेटी के ससुरालीजन हरीराम और उसके परिवार को परेशान कर रहे हैं।

मामा की शादी में आए भांजे की हुई दर्दनाक मौत, खुशियों के बीच पसरा मातम

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा एक वाहन चोर

बिजली मंत्री के सिर पर लगाते ही जल पड़ा बल्ब! जानिए क्या है मांझरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -