सरेआम बैंक मैनेजर को कांग्रेस सांसद ने लगाई फटकार, जानिए क्या है मामला?
सरेआम बैंक मैनेजर को कांग्रेस सांसद ने लगाई फटकार, जानिए क्या है मामला?
Share:

रांची: झारखंड की सिंहभूम लोकसभा सीट से कांग्रेस की महिला सांसद गीता कोड़ा बैंक प्रबंधक पर बरस पड़ीं। उन्होंने बैंक प्रबंधक पर वृद्ध ग्राहकों को परेशान करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं कांग्रेस सांसद ने प्रदेश के वित्त मंत्री को शिकायती चिट्ठी लिखकर मामले की तहकीकात कराने की मांग की।

दरअसल, मंगलवार को गीता कोड़ा चक्रधरपुर जिले के बलान्डिया में जनसंपर्क अभियान के तहत पहुंची थीं। इस के चलते ही उन्हें स्थानीय लोगों ने झारखंड ग्रामीण बैंक की कार्यशैली को लेकर शिकायत की। शिकायत प्राप्त होने पर कांग्रेस सांसद बैंक पहुंचीं और मैनेजर को खूब फटकार लगाई। उन्होंने बैंक मैनेजर पर निर्धन खाताधारकों को परेशान करने का आरोप लगाया। बैंक पहुंची गीता कोड़ा बेहद आक्रामक मूड में थीं। इस के चलते उन्होंने झारखंड के वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव को शिकायती पत्र लिखकर मामले की तहकीकात कराने और सख्त एक्शन लेने की मांग की। 

गीता कोड़ा ने बैंक पहुंचकर कहा कि क्षेत्र के केसीसी लोन धारकों ने शिकायत की थी। इसके अनुसार, कार्ड धारकों की ऋण माफी का पैसा बीते एक वर्ष से उनके केसीसी लोन खाते में ना डालकर सेविंग अकाउंट में स्थानंतरित किया जा रहा है। अपने दौरे के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि हाटगम्हरिया प्रखण्ड दौरा के क्रम में वह ग्राम बलन्डिया पहुंचीं। गांव के लोगों ने उन्हें अपनी परेशानियों को रखते हुए कहा कि सरकार ने केसीसी लोन तो माफ कर दिया है, किन्तु ग्रामीण बैंक प्रबंधक ने बचत खाते में डालकर राशि फ्रिज कर दी है, जिससे वह बहुत त्रस्त हैं। ऐसे अधिकारी जनकल्याणकारी योजनाओं के विकास में सबसे बड़े बाधक हैं।

पति को थी बेटे की चाह दो बेटियां होने पर पत्नी के पैर जलाए

आज होगा रोजगार सहायकों का सम्मेलन, सीएम शिवराज कर सकते हैं 3 बड़ी घोषणाएं

ऐतिहासिक ऊंचाई पर शेयर बाजार, तोड़े पुराने सभी रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -