यामी का बिकिनी अवतार वायरल, 2 मिनट के वीडियो में दिए गजब के पोज
यामी का बिकिनी अवतार वायरल, 2 मिनट के वीडियो में दिए गजब के पोज
Share:

‘काबिल’ एक्ट्रेस यामी गौतम की सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद की जा रही है और जिसमें उनका दिलकश अंदाज दर्शकों को अचम्भित कर रहा है. वैसे तो यामी गौतम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुई हैं. जहां आज ही उनकी अपकमिंग फिल्म का ऐलान हुआ है और इसमें यामी गौतम की जोड़ी अब मल्टी टैलेंटेड सिंगर/एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ बनने जा रही है. 

एक्ट्रेस यामी गौतम का सेक्सी वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें यह वीडियो आपको यूट्यूब पर देखने को मिलेगा. वीडियो में यामी गौतम सेक्सी पोज से फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं. 2 मिनट से लम्बे वीडियो में उन्होंने एक के बाद एक गजब पोज दिए हैं. 

ख़ास बात यह है कि वीडियो में वह खुले बाल और हाई हिल्स में नजर आ रही है. इतना ही नहीं यामी गौतम के इस वीडियो के अलावा ढेरों सेक्सी वीडियो और हॉट फोटोशूट भी यहां पर मौजूद हैं और उनका हॉट लुक इन वीडियो और फोटोज के जरिए आसानी से देखने को आपको मिलगा. वहीं यामी की आगामी फिल्म की बात की जाए तो इस फिल्म को लेकर कॉमेडी का औपचारिक ऐलान भी हो चुका है और यामी गौतम की इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हो सका है. साथ ही जिसका निर्माण रमेश तौरानी और अजीज मिर्जा के बेटे हारून इसका निर्देशन करने के लिए तैयार है. 

सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म

Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

तो करण जौहर के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख़ के बेटे

पीएम मोदी को बोमन ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर मिला ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -