पीएम मोदी को बोमन ने दी बधाई, शपथ समारोह में शामिल होने पर मिला ऐसा जवाब

लोकसभा चुनावों में एनडीए और भाजपा ने भारी बहुमत से अपनी सरकार दोबारा से बनाने का एलान कर दिया था. कांग्रेस को पस्त करते हुए अकेले अपने दम पर बीजेपी ने हे 303 सीटें अपने नाम कर ली थी. वहीं बीजेपी को मिले प्रचंड बहुमत पर हर कोई पीएम नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने पर शुभकामनाएं देने में लगा हुआ है. इस कड़ी में अब नाम जुड़ा है अभिनेता बोमन ईरानी का.

इस बात से हर कोइ वाकिफ है कि आज पीएम मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. ऐसे में एयरपोर्ट पर एएनआई ने बोमन से पीएम मोदी के शपथ समारोह में शामिल होने पर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी साफ नहीं खा और गोलमोल जवाब इस दौरान मिला. अभिनेता बोमन ईरानी ने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी को बधाई देता हूं और इसके साथ हे मुझे उम्मीद है कि उन्होंने पिछले 5 वर्षों में हमारे लिए बहुत अच्छा काम किया है. 

दूसरी ओर उन्होंने यह नहीं बताया कि वह सामारोह में शामिल होंगे या नहीं. हाल ही में बोमन एयरपोर्ट पर देखें गए और सवालों के जवाब से भी वे इस दौरान बचते हुए नजर आए. जबकि इसके साथ ही यह भीरहा है कि शायद वह आज पीएम मोदी के शपथ समारोह का हिस्सा बनेंगे. बता दें कि आज शाम को पीएम मोदी 6 हजार मेहमानों के बीच दूसरी बार पीएम के रूप में शपथ लेंगे. 

 

कैंसर के दिनों को याद कर भावुक हुईं सोनाली बेंद्रे, कहा वो समझ गया था कि...'

Biwi no 1 को हुए 20 साल, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर

Game Over Poster : ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आया एक और पोस्टर

Chhapaak : शूट के पहले ही दिन जब रो पड़ी दीपिका...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -