सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म
सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म
Share:

अकादमी अवॉर्ड विनर वॉर ड्रामा फिल्म 'डनकर्क' का निर्देशन करने के बाद क्रिस्टोफर नोलन अपनी नेक्स्ट फिल्म 'टेनेट' की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाले हैं. इसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं. आपको बता चुके हैं कि इस फिल्म में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को लेना चाहते हैं. डिंपल का भी इस फिल्म से हॉलीवुड डेब्यू शुरू होगा जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड भी हैं. इसकी शूटिंग की हाल ही में जानकारी सामने आई है. 

इस फिल्म को लेकर भारतीय दर्शकों में खासा उत्साह है और इसकी दो वजह है, सबसे पहली वजह इस फिल्म में डिंपल कपाडिया अहम रोल में नजर आने वाली है और दूसरी वजह ये कि इस फिल्म की शूटिंग भारत में भी होने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक क्रिस्टोफर नोलन फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए सितंबर के मिड में मुंबई आएंगे.

वहीं इस बारे में सूत्र का कहना है कि “नोलन पिछले साल फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन के एक कार्यक्रम के लिए मुंबई में थे. अपने चार दिवसीय प्रवास के दौरान उन्होंने यहां शूटिंग करने का फैसला किया और सितंबर में ज्यादातर गेटवे ऑफ इंडिया, ताजमहल होटल और कोलाबा मार्केट के आसपास फिल्मांकन किया जाएगा.’’

बता दें, इस फिल्म में माइकल कैने, जॉन डेविड वाशिंगटन, केनेथ ब्रनाघ, रॉबर्ट पैटिनसन, एलिजाबेथ डेबिकी, एरॉन टेलर-जॉनसन और क्लेमेंस पोस्सी जैसे हॉलीवुड ए-लिस्टर्स के साथ-साथ बॉलीवुड से डिंपल कपाडिया भी शामिल हैं. डिंपल एक 60 से अधिक उम्र की महिला की भूमिका निभाती नजर आएंगी जो फिल्म में सबसे अहम होने वाली हैं. 

हॉलीवुड में हिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर के साथ काम करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

Dabangg 3 में फिर दिखेंगी चुलबुल पांडेय की माँ, ऐसे होगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -