तो करण जौहर के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख़ के बेटे
तो करण जौहर के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख़ के बेटे
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की भी फिल्मी दुनिया में दिलचस्पी है. इसके लिए वो काफी तैयारी कर रहे हैं. बता दें, इस समय आर्यन कैलिफोर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं. उनकी बहन सुहाना खान भी लंदन में एक्टिंग से जुड़ा कोर्स कर रही हैं. पिछले कुछ समय से ये खबर आ रही है कि शाहरुख़ के दोनों बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. हालाँकि हाल ही में आर्यन के बारे में जानकारी सामने आई है कि वो किसके साथ डेब्यू कर सकते हैं. 

खबरें हैं कि आर्यन करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन वह फिल्म के हीरो नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर होंगे. जी हाँ, एक्टिंग की दुनिया में नहीं बल्कि वो डिरेक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. वो बाद में भी एक्टिंग करेंगे या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आर्यन काफी समय से इस दिन का इंतज़ार कर रहे हैं जब वो बॉलीवुड में डायरेक्टर के रूप में आएंगे. लेकिन फ़िलहाल वो असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे. 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘तख्त’ (Karan Johar Takht Movie) होगी. यह एक मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म में आर्यन खान (Aryan Khan Takht Movie) करण जौहर को असिस्ट कर सकते हैं.

आर्टिकल 15 Trailer : इस ट्रेलर और बाकि ट्रेलर में है फर्क, देखें पहला वीडियो

कैंसर के दिनों को याद कर भावुक हुईं सोनाली बेंद्रे, कहा वो समझ गया था कि...'

Biwi no 1 को हुए 20 साल, करिश्मा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -