Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े
Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को बी टाउन की दमदार एक्ट्रेस में से एक माना जाता है और अब उनकी अपकमिंग फिल्म गेम ओवर का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. 29 मई को मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर को साझा कर ट्रेलर रिलीज के बारे में फैंस को अवगत कराया था. वहीं तब से ही गेम ओवर के ट्रेलर को लेकर लोगो में काफी भारी मात्रा में उत्सुकता देखने को मिल रहा था.

आपको साथ ही इस बात से अवगत करा दें कि तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म गेम ओवर के ट्रेलर को हिंदी समेत तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज किया गया है. यह फिल्म सस्पेंस से भरपूर बताई जा रही है. फिल्म गेम ओवर के ट्रेलर को तो फ़िलहाल सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, फिल्म के ट्रेलर में क्लाइमेक्स में सस्पेंस देखने को मिल रहा है, जो दर्शको को उनकी सीट से बांधने के काम आएगा. 

खास बात यह है कि तापसी पन्नू अपनी फिल्म गेम ओवर के ट्रेलर में व्हील चेयर पर बैठी हुईं है और वे इस दौरान काफी डरी सहमी सी भी दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर की रिलीज से पहले फिल्म के जितने भी पोस्टर रिलीज किए गए थे, सभी ने दर्शको में फिल्म के ट्रेलर को लेकर और उत्सुकता बढ़ने का काम किया था और आज जब ट्रेलर आया तो यह आते ही हर ओर छा गया.तेलुगू में गेम ओवर के ट्रेलर को राणा दग्गुबात्ती ने तो तमिल में धनुष ने और हिंदी में तापसी पन्नू द्वारा इसे रिलीज किया है. 

आर्टिकल 15 Trailer : इस ट्रेलर और बाकि ट्रेलर में है फर्क, देखें पहला वीडियो

अजय के घर पहुंचे सैफ, वीरू देवगन के निधन पर जताया शोक

सारा नहीं यह एक्ट्रेस है कार्तिक की पहली पसंद, जानिए जवाब ?

तो करण जौहर के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख़ के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -