'मेरे पति को उसकी माँ खा गई..', लिखकर युवती ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस
'मेरे पति को उसकी माँ खा गई..', लिखकर युवती ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में फाइनेंस कंपनी में नौकरी करने वाली एक युवती ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। उसके पास से सुसाइड नोट भी बरमाद हुआ है। इसमें उसने अपने सुसाइड की वजह भी लिखी है। युवती के प्रेमी ने दो दिन पहले ख़ुदकुशी कर ली थी। सुसाइड नोट में युवती ने प्रेमी को पति कहकर संबोधित किया है। नोट में लिखा है कि पति को उसकी मां खा गई है और अब वह अपने पति के पास जा रही है। घटना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एक होटल हुई। युवती इसी इलाके के अंबिका पुरम की निवासी थी। 

रिपोर्ट के अनुसार, फाइनेंस कंपनी में जॉब करने वाली मानसी, विशाल नामक युवक से प्रेम करती थी। दो दिन पहले विशाल ने ख़ुदकुशी कर ली थी। मानसी के पिता के मुताबिक, विशाल के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। इसी बीच मानसी घर से कानपुर जाने की बात कहकर रवाना हुई थी। उसने जिस होटल में आत्महत्या की है, उसके मैनेजर ने बताया कि किसी संबंधी के यहां रुकने की बात कहकर उसने रूम लिया था। होटल वालों ने पुलिस को अंदर से दरवाजा बंद होने की जानकारी दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा, तो युवती की लाश फांसी के फंदे से लटक रही थी। पुलिस ने शव उतारकर जांच करवाई, मगर तब तक युवती की जान जा चुकी थी। शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। 

सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि ‘मां-पापा मुझे माफ कर देना, मैं अच्छी बेटी नहीं बन सकी। मैंने विशाल दुबे से सच्चा प्रेम किया था, शादी भी की और अब उसके पास जा रही हूं। रोना मत कभी। मैं आपको झूठ बोल कर घर से निकली हूं, मैं उसके बगैर नहीं जी सकती। उसके जैसा मुझे पूरी दुनिया में कोई नहीं मिला। विशाल को पति बताते हुए युवती ने लिखा कि मेरे पति को उसकी मां खा गई। मैंने अपनी मर्जी से आत्महत्या की है, किसी के दबाव में आकर नहीं। मैं जा रही हूं अपने विशाल के पास मुझे माफ कर देना। आप मेरे अच्छे मां-बाप थे और विशाल मेरा अच्छा पति। मेरा भाई आप दोनों के साथ है। हमेशा खुश रहना… धन्यवाद’। पुलिस सुसाइड नोट के साथ ही अन्य चीजों की छानबीन शुरू कर दी है। CO सिटी आशुतोष कुमार ने जानकारी दी है कि सभी तथ्यों की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। विशाल के घर वालों से भी पूछताछ हो सकती है।

'शिक्षा के मंदिर' में बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी! कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट नोचता था मोहम्मद अली, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

केरल में बिहार के दलित मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, अफजल, फाजिल, महबूब समेत 9 गिरफ्तार

कांग्रेस समर्थक भतीजे ने भाजपा समर्थक चाचा को कुल्हड़ी से काट डाला, चाची और भाई को भी किया घायल, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -