'शिक्षा के मंदिर' में बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी! कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट नोचता था मोहम्मद अली, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
'शिक्षा के मंदिर' में बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी! कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट नोचता था मोहम्मद अली, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

शाहजहॉंपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहॉंपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ 13 बच्चियों के साथ यौन शोषण किया गया है। पीड़िताओं में कुछ दलित समुदाय से भी हैं। मामले में मुख्य अपराधी मोहम्मद अली है जो कम्प्यूटर टीचर के पद पर तैनात हैं। इसी विद्यालय की सहायक अध्यापिका शाजिया अली पर भी मोहम्मद अली की करतूतों को छिपाने का इल्जाम है। मामला सोमवार (8 मई, 2023) का है। पुलिस ने बताया कि प्रधानाचार्य समेत कुल 3 व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज कर के तहकीकात आरम्भ कर दी गई है।
मुख्य अपराधी मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। अली की बर्खास्तगी की कार्रवाई आरम्भ हो चुकी है। विद्यालय के एक अन्य अध्यापक ने बताया कि मोहम्मद अली केवल हिन्दू छात्राओं को ही निशाना बनाता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना तिलहर थाना इलाके के रायखुर्द की है। यहाँ के सरकारी विद्यालय में पढ़ने वाली 13 बच्चियों के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि विद्यालय में उनकी बेटियों का यौन शोषण किया जाता है। विद्यालय में कम्प्यूटर की क्लास लेने वाले मोहम्मद अली पर आरोप है कि वह बच्चियों के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करता है। विद्यालय के बाथरूम से बाल, ब्लेड एवं कंडोम भी मिलने की बात कही जा रही है। विद्यालय की बच्चियों बाथरूम जाने से भी डरती थीं। इसी विद्यालय की सहायक टीचर शाजिया पर भी इस बात का दबाव बनाने का आरोप है कि वो अपने साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के बारे में किसी को कुछ न बताएँ।

वही इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद अली और शाजिया के साथ स्कूल प्रधानाचार्य अनिल कुमार को भी नामजद किया है। अनिल कुमार पर आरोप है कि उन्होंने शिकायत होने के बाद भी शाजिया और मोहम्मद अली पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसी विद्यालय की एक अन्य पर महिला टीचर नीरजा ने इस घटना को सत्य बताया है। उन्होंने कहा कि बच्चियों ने सबसे पहले उन्हें ही अपने साथ हो रहे दुर्व्यवहार की खबर दी। महिला शिक्षिका के अनुसार, स्कूल में ‘लव जिहाद’ चलाया जा रहा था। आरोप है कि मोहम्मद अली अपनी बात न मानने पर बच्चियों को फेल करने की भी धमकी देता था।

आरोप लगाने वाली शिक्षिका ने बताया, मोहम्मद अली न केवल बच्चियों के प्राइवेट पार्ट को छूता था उसे नोचता-खसोटता भी था। पीड़ित बच्चियाँ अलग-अलग कक्षा की हैं। एक पीड़िता की माँ ने बताया कि उनकी बेटी का कच्छा निकाल कर अपराधी ने किसी से कुछ भी न बताने की धमकी दी। आखिरकार इस मामले में ग्राम प्रधान की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तिलहर के डिप्टी SP प्रियांक जैन ने बताया- मामले की तहकीकात की जा रही है, तत्पश्चात, कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अपराधियों पर 354, 352, 120 B, SC/ST और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। बेसिक शिक्षा अफसर शाहजहाँपुर कुमार गौरव ने बताया कि मोहम्मद अली को बर्खास्त करने की भी प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है। वहीं अन्य नामजद प्रधानाचार्य अनिल कुमार एवं शिक्षिका शाजिया को निलंबित कर दिया गया है, तथा पुलिस द्वारा मामले की आगे की कार्यवाही की जा रही है।

केरल में बिहार के दलित मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, अफजल, फाजिल, महबूब समेत 9 गिरफ्तार

कांग्रेस समर्थक भतीजे ने भाजपा समर्थक चाचा को कुल्हड़ी से काट डाला, चाची और भाई को भी किया घायल, जानिए पूरा मामला

नई नवेली पत्नी ने अपने ही पति पर करवाया जानलेवा हमला, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -