केरल में बिहार के दलित मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, अफजल, फाजिल, महबूब समेत 9 गिरफ्तार
केरल में बिहार के दलित मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, अफजल, फाजिल, महबूब समेत 9 गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल के मल्लापुरम में बिहार के एक श्रमिक राजेश मांझी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने 9 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन आरोपितों के नाम अफजल, फाजिल, शराफुद्दीन, महबूब, अब्दुसमद, नासिर, हबीब, अयूब और जैनुल बताए गए हैं। मल्लापुरम के पुलिस अधीक्षक (SP) सुजीत दास ने जानकारी दी है कि कोनडोट्टी के ASP की अगुवाई में SIT का गठन करके इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। दरअसल, राजेश को चोरी का इल्जाम लगाकर बुरी तरह से मारा-पीटा गया था।  

 

SP ने बताया है कि आरोपितों ने राजेश को डंडों और प्लास्टिक की पाइप से पीटा था। फोन की जांच में उनके वीडियोज भी मिल गए हैं। आरोपितों ने CCTV फुटेज सहित कई सबूत मिटाने का प्रयास किया था। हालाँकि, पुलिस ने अलग-अलग CCTV फुटेज खंगालकर सबूत एकत्रित किए हैं। मृतक के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। बता दें कि 36 वर्षीय दलित राजेश माँझी, बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के माधवपुर रहने वाले थे। वह मजदूरी की तलाश में बिहार से केरल गए थे। शनिवार को कुछ लोगों ने चोरी का इल्जाम लगाकर उन्हें पीट-पीटकर मार डाला।

 

कोंडोट्टी ASP बीवी विजया भरत रेड्डी ने बताया है कि, 'हिरासत में लिए गए आरोपितों का कहना है कि चोरी की नाकाम कोशिश के बाद प्रवासी मजदूर एक घर की पहली मंजिल से गिर गया। युवक के घर से गिरने के बाद उन्होंने उसे पकड़ लिया और लगभग डेढ़ घंटे तक उसे पीटते रहे।' वहीं कुछ, रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कथित तौर पर आरोपितों ने राजेश मांझी को बाँधकर उसके साथ लगभग दो घंटे तक मारपीट करने की बात कबूल ली है।

नई नवेली पत्नी ने अपने ही पति पर करवाया जानलेवा हमला, जानिए पूरा मामला

'मेरा पति लव जिहाद के मिशन पर है, कई लड़कियों को बनाया शिकार...', राजा खान के खिलाफ पत्नी ने कराई FIR

फेसबुक लाइव पर आकर युवक ने खुद को मारी गोली, हैरान कर देने वाला है मामला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -