दक्षिण कोरिया में बहुत ही अहम् माना जाता है world humanitarian day
दक्षिण कोरिया में बहुत ही अहम् माना जाता है world humanitarian day
Share:

दुनिया में मानवतावादी दिवस 19, अगस्त के इस विशेष दिन पर, शांति, शिक्षा, सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए WHD को लॉन्च किया गया है, जिसमें सभी मनुष्यों के बीच व्यापार के लिए शांति विषय के रूप में और डॉ. शेरोन किम के रूप में यह कोरिया अध्याय के लिए अध्यक्ष है. ब्रिक्स देशों के साथ अधिक व्यापार और व्यापार को बढ़ावा देने के लिए विशेष रूप से भारत विकास और शांति की दिशा में अर्थव्यवस्था को बढ़ने में मदद करने के लिए.

उद्घाटन में माननीय सहित कई दुनिया और स्थानीय नेताओं ने भाग लिया. काउंसिल जेजु प्रांत के किम ताएसूके अध्यक्ष ने शांति और व्यापार को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों का स्वागत किया, रूस के डॉ. सर्गेई ड्वोरीनोव ने ब्रिक्स इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के गठबंधन के प्रतिनिधि को जीजू द्वीप को शांति का द्वीप कहा और एक शांतिपूर्ण उत्तर और दक्षिण कोरिया के लिए अपनी इच्छाओं की जानकारी दी, रॉबिन मार्श सचिव -यूपीएफ (यूके) के जेनरल ने मानवता और शांति के लिए डब्ल्यूएचडी के साथ अपनी साझेदारी की पुष्टि की और डब्ल्यूएचडी टीम को शांति को बढ़ावा देने के लिए अपने मिशन पर सभी सफलता की कामना की.

यह शांति के बारे में बात करने के लिए पर्याप्त नहीं है. इसमें विश्वास करना चाहिए. और इस पर विश्वास करना पर्याप्त नहीं है एक व्यक्ति को इस पर काम ज़रूर करना चाहिए. विश्व मानवीय अभियान (WHD) ब्रिटिश भारतीय "अब्दुल बासित सैयद" द्वारा स्थापित एक संगठन है, जो ब्रिटेन के क्रॉयडन के अंतर्राष्ट्रीय राजदूत भी हैं, जो शांति से विश्वास करते हैं और अपने संगठन WHD के माध्यम से "ट्रेड फॉर पीस" के अपने विचार को बढ़ावा देने के लिए काम करते हैं.

मिशेल ओबामा का बड़ा बयान, कहा-ट्रंप ऐसे व्यक्ति नहीं, जिनकी हमें आवश्यकता...

रूस की सहायता से सीरिया के अनाथलयों में से कई बच्चों को भेजा गया मॉस्को

'एयर फोर्स वन' की सुरक्षा को लेकर खड़े हो रहे सवाल, ड्रोन प्रकरण की हो रही जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -